• trending-title
  • उत्तराखण्ड के जंगलों में लगी आग, पहाड़ी इलाकों में डरावने हालात
  • Sunday, May 19, 2024

पोलोग्राउंड हत्याकांड मामले में पुलिस आरोपियों के करीब, CCTV से हुई तस्दीक

by NewsDesk - 14 Oct 21 | 207

इंदौर में एक दिन पहले बाणगंगा थाना क्षेत्र के पोलोग्राउंड के करीब एमपीईबी के ऑफिस के सामने हुई आकाश मिलकिया नामक युवक की हत्या का पर्दाफाश पुलिस जल्द ही कर देगी। दरअसल, पुलिस को हत्या से जुड़े कई अहम सबूत मिले है और पुलिस ने आरोपियों की पहचान भी कर ली है। बताया जा रहा है कि पुलिस जल्द ही हत्यारो को अपनी गिरफ्त में ले सकती है। 
दरअसल, बुधवार सुबह इंदौर के बाणगंगा थाना क्षेत्र के पोलोग्राउंड इलाके में अपनी पत्नि को एमआईजी छोड़कर अपने निवास वाल्मीकि नगर लौट रहे आकाश मिलकिया नामक युवक की चाकुओ से गोंदकर हत्या की वारदात को अंजाम दिया गया। अज्ञात हत्यारो ने मृतक की आंखों में मिर्ची झोंककर उसे मौत के घाट उतार दिया था जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए अरविंदो अस्पताल पहुंचा दिया था। वही दूसरी ओर तफ्तीश में जुटी पुलिस को मौके से मृतक युवक का मोबाइल मिला था जिससे पता चला है कि युवक शेयर मार्केट और सट्टे के कारोबार से जुड़ा था और पुलिस इस बात पर जांच कर रही है कि कही हत्या के पीछे की वजह सट्टा या शेयर कारोबार तो नही है। 
इंदौर पूर्वी एसपी आशुतोष बागरी ने बताया कि पुलिस हत्यारो के करीब है और उनकी पहचान हो चुकी है। उन्होंने कहा कि पुलिस को मौके से मृतक का मोबाइल मिला है वही दूसरी ओर पुलिस ने घटनास्थल के आसपास के क्षेत्रों के करीब 47 सीसीटीवी कैमरों के फुटेजों को खंगाला है और उसमे आरोपियों की पहचान भी  हो चुकी। एसपी इंदौर ने बताया की जल्द ही पुलिस आकाश नामक युवक के हत्यारों को गिरफ्तार कर लेगी।

Updates

+