• trending-title
  • उत्तराखण्ड के जंगलों में लगी आग, पहाड़ी इलाकों में डरावने हालात
  • Sunday, May 19, 2024

150 कैमरे खंगालने के बाद चैन स्नेचर खंडवा से गिरफ्तार.....

by NewsDesk - 24 Jan 22 | 146


रिपोर्ट.... सचिन बहरानी
17 जनवरी को इंदौर के जूनि इंदौर थाना क्षेत्र की सिंधी कालोनी क्षेत्र में महिला के साथ हुई चैन स्नेचिंग की वारदात का खुलासा आज इंदौर पुलिस ने कर दिया है। दरअसल, चैन स्नैचिंग की वारदात सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गई थी जिसमे साफ दिख रहा है कि महिला ने बड़ी बहादुरी से आरोपी का सामना भी किया था लेकिन बाइक सवार आरोपी अंततः अपनी कारगुजारी को अंजाम देने में कामयाब हो गया था।
जूनी इंदौर थाना क्षेत्र की सिंधी कालोनी में हुई लूट की वारदात का पुलिस ने पर्दा फाश करते हुवे एक अरोपी को खंडवा से गिरफ्तार कर उससे लूटी हुई चैन बरामद की दरअसल घटना के बाद जब पुलिस ने आरोपी की खोज शुरू की तो पुलिस को कई मुश्किलों का सामना करना पड़ा। पुलिस ने छेत्र के करीब 150 सीसीटीवी कैमरे खंगाले तो पता चला कि बदमाश ने जिस बाईक पर सवार होकर वारदात को अंजाम दिया है उस बाइक पर कोई नम्बर नही है जिसके बाद बाइक पर लगे मार्क के निशान से पुलिस ने एक पेट्रोल पंप पर आरोपी की पहचान की।
इसके बाद पुलिस को जानकारी लगी कि आरोपी आजाद नगर थाना क्षेत्र का रहने वाला है और अकील उसका नाम और वो पहले भी आपराधिक वारदातों के चलते जेल की हवा खा चुका है। बदमाश अकील के खिलाफ अन्नपूर्णा थाना और जूनि इंदौर में अलग अलग धाराओ में प्रकरण दर्ज हुए थे। वही ताजा घटना को अंजाम देने के बाद बदमाश खंडवा भाग गया जहां से इंदौर पुलिस उसे गिरफ्तार कर इन्दौर लेकर आई है और आज ही उसे कोर्ट में पेश किया जाएगा। 
एडीसीपी प्रशांत चौबे ने बताया कि ह्यूमन इंटलीजेंस की मदद और 150 सीसीटीवी कैमरे खंगालने के बाद आरोपी गिरफ्तार किया गया आरोपी नशे का आदि है और नशे की लत को पूरा करे के लिए इस तरह की वारदात को अंजाम देर था पुलिस अन्य वारदातों के मामले में पूछताछ करने में जुटी है।

Updates

+