• trending-title
  • उत्तराखण्ड के जंगलों में लगी आग, पहाड़ी इलाकों में डरावने हालात
  • Sunday, May 19, 2024

सेना के जवान ने किया युवती से दुष्कर्म, फेसबुक के जरिये की थी दोस्ती

by NewsDesk - 23 Feb 22 | 143


रिपोर्ट.... सचिन बहरानी
सेना में पदस्थ जवान ने एक युवती को हवस का शिकार बना डाला। आरोपी ने युवती के पिता को आपत्तिजनक फोटो और वीडियो भेज दिए और ब्लैकमेल करने लगा। मामले में पीड़िता की शिकायत पर भंवरकुआं थाना पुलिस ने प्रकरण दर्ज किया है।
पुलिस के मुताबिक आरोपी और युवती दोनों मंडलेश्वर के रहने वाले हैं। पीड़िता 2015 में 12वीं में थी। वहां उसकी मुलाकात युवक से हुई। इसके बाद दोनों फेसबुक पर दोस्त बने और बातें करने लगे। पीड़िता ने पुलिस को बताया 26 नवंबर 2017 को दोस्त की पार्टी में आरोपी और पीड़िता मिले। तब युवक ने बताया वह आर्मी ट्रेनिंग के लिए बाहर जा रहा है। ट्रेनिंग के दौरान भी युवक काॅल करता था। जब इसकी भनक पीड़िता के घरवालों को लगी तो उन्होंने युवक से दूर रहने को कहा जिसके बाद पीड़िता ने उसका नंबर ब्लाॅक कर दिया और पढ़ने के लिए इंदौर आ गई। वर्ष 2018 में युवक लौटा और छात्रा के बारे में जानकारी इकट्ठा कर उससे मिलने इंदौर पहुंच गया। वह दूसरे नंबर से काॅल करने लगा। उसने पीड़िता को नवलखा में रहने वाले दोस्त के घर बुलाया और साथ घूमने का दबाव बनाया। तभी आरोपी उसे जबर्दस्ती विजयनगर स्थित एक होटल में ले गया और दुष्कर्म कीया। 
इस दौरान उसने पीड़िता के अश्लील फोटो और वीडियो बना लिए और शादी के लिए दबाव बनाने लगा। इसके बाद पीड़िता के पिता के मोबाइल पर युवक ने फोटो भेज दिए। यह देख परिवार के पैरों तले जमीन खिसक गई। बदमानी के डर से पीड़िता ने जान देने की कोशिश भी की। मंगलवार को भंवरकुआं थाने में पीड़िता ने आरोपी के खिलाफ प्रकरण दर्ज करवाया। वही एडिशनल डीसीपी डाॅ. प्रशांत चौबे ने बुधवार दोपहर बताया आरोपी सेना में है और लद्दाख में तैनात है। उसकी गिरफ्तारी के लिए टीम भेजी जा रही है।

Updates

+