• trending-title
  • उत्तराखण्ड के जंगलों में लगी आग, पहाड़ी इलाकों में डरावने हालात
  • Sunday, May 19, 2024

नागपुर से BJP महिला नेता Madhya Pradesh गईं और गायब हो गईं, हादसे की आशंका से बढ़ा रहस्य

by NewsDesk - 09 Aug 23 | 96

कुख्यात अपराधी पप्पू साहू ने दी थी खान को जान से मारने की धमकी

नागपुर। भारतीय जनता पार्टी की महिला नेता सना खान रहस्यमय तरीके से मध्य प्रदेश के जबलपुर से गायब हो गईं। इस मामले में मानकापूर पुलिस ने उसकी गुमशुदगी दर्ज कर ली है। पुलिस की दो टीमें जबलपुर में डेरा डाले हुए है, लेकिन अभी तक उनके बारे में पुलिस को कोई जानकारी नहीं मिली है. उनकी हत्या की आशंका जताए जाने से पुलिस विभाग में हड़कंप मचा है। 

सूत्रों के मुताबिक, एक महीने पहले जबलपुर के कुख्यात अपराधी पप्पू साहू ने खान को जान से मारने की धमकी दी थी. खान 1 अगस्त को जबलपुर गई थी. दो दिन तक संपर्क न होने पर उसकी मां ने मानकापूर पुलिस को सना के लापता होने की सूचना दी। पुलिस की दो टीमें जबलपुर गईं। पुलिस ने सना और पप्पू की तलाश की. लेकिन दोनों का पता नहीं चला। नागपुर पुलिस जबलपुर पुलिस की मदद से उसकी तलाश कर रही है। इस बीच नागपुर में हादसे की चर्चा फैल गई है।

इस मामले को लेकर वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों ने शाम को पुलिस कमिश्नरेट में दो घंटे तक बैठक की. बैठक में जांच की दिशा तय की गयी. अनुमान है कि अगर इस मामले की गहनता से जांच की जाए तो कई खुलासे हो सकते हैं. मानकापूर पुलिस ने कहा कि खान के लापता होने की शिकायत दर्ज कर ली गई है और उनकी तलाश जारी है.

Updates

+