• trending-title
  • 40 साल पहले स्पेस में पहुंचे राकेश शर्मा के बाद,अब उद्यमी गोपीचंद तोठाकुरा ने की स्पेस की सैर ; बेजोस की स्पेस कंपनी ब्लू ऑरिजिन ने नए मिशन को पूरा किया...
  • Tuesday, May 21, 2024

नहीं रहे 'बॉडीगार्ड' के निर्देशक सिद्दीक, हार्ट अटैक के बाद अस्पताल में चल रहा था इलाज

by NewsDesk - 12 Aug 23 | 116

मुंबई । सलमान खान (Salman Khan) की ‎फिल्म बॉडीगार्ड के ‎निर्देशक ‎सिद्दिकी (Siddique) का ‎दिल का दौरा पड़ने से ‎‎निधन हो गया है। वे एक लोकप्रिय मलयालम फिल्म निर्माता भी थे, ‎जिनका 69 वर्ष में निधन हो गया। ‎मिली जानकारी के अनुसार सिद्दीकी को 7 अगस्त को दिल का दौरा पड़ने के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया था और कोच्चि के एक अस्पताल में उनकी हालत गंभीर बनी हुई थी। कथित तौर पर, कार्डियक अरेस्ट से पीड़ित होने के बाद सिद्दीकी की हालत बिगड़ गई और उन्हें ईसीएमओ पर रखा गया था। रिपोर्ट्स में यह भी दावा किया गया कि उनका लिवर संबंधी समस्याओं और निमोनिया का इलाज चल रहा था। कथित तौर पर उन्हें वेंटिलेटर सपोर्ट पर रखा गया था।


बता दें क सिद्दीकी ने मलयालम सिनेमा में अपने दोस्त लाल के साथ सहायक निर्देशक के रूप में प्रवेश किया था। उन्होंने 1983 में अनुभवी फिल्म निर्माता फाजिल के तहत काम किया। दोनों ने इंडस्ट्री में कुछ सबसे बड़ी हिट फिल्में दीं, जैसे रामजी राव स्पीकिंग, इन हरिहर नगर, गॉडफादर और वियतनाम कॉलोनी। उन्होंने सलमान खान की ‘बॉडीगार्ड’ का निर्देशन किया था, जिसमें करीना कपूर भी थीं। सिद्दीकी की आखिरी फिल्म ‘बिग ब्रदर’ थी जो 2020 में रिलीज हुई थी। इसमें अरबाज खान, अनूप मेनन, विष्णु उन्नीकृष्णन, सरजानो खालिद, हनी रोज, मिर्ना मेनन, चेतन हंसराज, गाधा, सिद्दीकी और टिनी टॉम के साथ मोहनलाल मुख्य भूमिका में थे।

Updates

+