• trending-title
  • 40 साल पहले स्पेस में पहुंचे राकेश शर्मा के बाद,अब उद्यमी गोपीचंद तोठाकुरा ने की स्पेस की सैर ; बेजोस की स्पेस कंपनी ब्लू ऑरिजिन ने नए मिशन को पूरा किया...
  • Tuesday, May 21, 2024

जब क्लासमेट ने खोली थी परिणीति चोपड़ा की पोल, पकड़ा गया था एक्ट्रेस का झूठ, बोलीं थीं- वो मतलब नहीं

by NewsDesk - 13 Oct 23 | 91

मुंबई। बालीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें उन्हें बचपन के दौरान सामना की गई ‘कठिनाइयों’ के बारे में बात करते देखा जा सकता है। हालांकि, इस वीडियो पर उनके एक क्लासमेट ने आपत्ति जताई थी और उन्हें झूठा बताया था।परिणीति चोपड़ा का वायरल हो रहा वीडियो एक इंटरव्यू है। इसमें वह बचपन और स्कूल के दिनों को याद कर रही हैं और उस दौरान उनकी परिस्थितियां कैसी थीं, उसके बारे में बता रही हैं। उन्होंने दावा किया कि उनके परिवार के पास बहुत पैसा नहीं था और इसलिए, उन्हें कई ‘मुश्किलों’ का सामना करना पड़ा। परिणीति चोपड़ा ने कहा, “मैं अम्बाला से हूं। जब हम बड़े हुए तो हमें कई कठिनाइयों का सामना करना पड़ा। मेरे दो भाई हैं। हमारे पास बहुत सारे पैसे नहीं थे। मैं साइकिल से स्कूल जाती थी। हमारे पास न तो कार थी, न ड्राइवर और न ही बस के लिए पैसे।” हालांकि, परिणीति के ये क्लिप वायरल होने के तुरंत बाद, उनके कथित क्लासमेट ककनू गुप्ता ने उन्हें झूठा बताया और पॉपुलैरिटी के लिए झूठ बोलने पर आलोचना की।


 

ककनू गुप्ता ने दावा किया कि परिणीति चोपड़ा ने मनगढ़ंत कहानी बनाई। परिणीति के पिता के पास एक कार थी जिसे उस समय लग्जीरियस माना जाता था। उन्होंने कमेंट में लिखा, “उसी स्कूल से आने के कारण मुझे शायद वह कार भी याद है जो उसके पिता के पास हुआ करती थी। और उन दिनों साइकिल से स्कूल जाना एक चलन था और एक प्रिविलेज भी था, जो हर किसी को नहीं मिलता था।”बाद में परिणीति ने भी अपने सहपाठी के आरोपों पर प्रतिक्रिया देते हुए एक बयान जारी किया था। उन्होंने कहा कि उनका बयान गलत तरीके एडिट किया गया था। उन्होंने बताया कि भले ही उनके पिता के पास एक कार थी, लेकिन उसे और उनके भाइयों को इसे चलाने की परमिशन नहीं थी। उन्होंने कहा,“मैं स्कूल जाने के लिए कार और ड्राइवर का इस्तेमाल करने के बारे में बात कर रही थी। बस इतना ही।” बता दें कि परिणीति चोपड़ा इन दिनों अपनी शादीशुदा जिंदगी को एन्जॉय कर रही हैं। एक दिन पहले ही उनका एक वीडियो जारी किया गया, जिसमें देखा गया कि उनके पति राघव चड्ढा के घर में उनकी फैमिली ने बड़ी धूमधाम से उनका स्वागत किया।


Updates

+