• trending-title
  • 40 साल पहले स्पेस में पहुंचे राकेश शर्मा के बाद,अब उद्यमी गोपीचंद तोठाकुरा ने की स्पेस की सैर ; बेजोस की स्पेस कंपनी ब्लू ऑरिजिन ने नए मिशन को पूरा किया...
  • Tuesday, May 21, 2024

जान्हवी ने शेयर किया मंत्रमुग्ध कर देने वाला वीडियो

by NewsDesk - 22 Nov 23 | 33

डांस की तुलना श्रीदेवी से कर रहे हैं फैंस


मुंबई । बालीवुड अभिनेत्री जान्हवी कपूर ने फिर से अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपना एक मंत्रमुग्ध कर देने वाला वीडियो साझा किया, जिसमें वह सफेद अनारकली सूट में शास्त्रीय नृत्य करती देखी जा सकती हैं। वीडियो में जान्हवी को बिना मेकअप के लुक में दिखाया गया है, उनके बाल बंधे हुए हैं और उन्होंने झुमके पहने हुए हैं। वह प्रतिष्ठित ट्रैक जिया जले पर परफॉर्म कर रही हैं। इस गाने को लता मंगेशकर और एम.जी श्रीकुमार ने गाया है। यह गाना 1998 की रोमांटिक थ्रिलर फिल्म दिल से का है, जिसमें शाहरुख खान, मनीषा कोइराला और प्रीति जिंटा ने अभिनय किया है।

जान्हवी ने अपने रील वीडियो को कैप्शन दिया, आखिरकार क्रिकेट की चोटों के बाद डांस क्लास में वापस आ गई। अभिनेत्री ने उन चोटों का जिक्र किया है जो कथित तौर पर उन्हें अपनी आगामी फिल्म मिस्टर एंड मिसेज माही की शूटिंग के दौरान लगी थीं। फिल्म में राजकुमार राव भी हैं। वीडियो को 5.4 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं।एक फैन ने लिखा, प्रीति जिंटा की जगह पर कदम रखना आसान नहीं है लेकिन आपने अच्छा किया।

एक अन्‍य ने टिप्पणी की, “कितना सुंदर एक अन्य दर्शक ने लिखा, खूबसूरत डांस और मूव्स..।ऐसा लग रहा है जैसे श्रीदेवी मैम डांस कर रही हैं। फिल्म मिस्टर एंड मिसेज माही में राजकुमार, महेंद्र अग्रवाल का किरदार निभाएंगे, जबकि जान्हवी, महिमा माही का किरदार निभाती नजर आएंगी। उनकी झोली में देवरा और उलाज भी हैं। बता दें कि जान्हवी कपूर को शास्त्रीय नृत्य के प्रति बेहद प्रेम हैं। उन्‍हें अक्‍सर सोशल मीडिया पर इस तरह की वीडियो पोस्ट करते हुए देखा जाता है।

Updates

+