• trending-title
  • 40 साल पहले स्पेस में पहुंचे राकेश शर्मा के बाद,अब उद्यमी गोपीचंद तोठाकुरा ने की स्पेस की सैर ; बेजोस की स्पेस कंपनी ब्लू ऑरिजिन ने नए मिशन को पूरा किया...
  • Monday, May 20, 2024

वादा निभाओ पदयात्रा के दौरान दिग्विजय सिंह बोले...राम मंदिर निर्माण के लिए हमने चंदा दिया, उसमे ‘चंपत राय’ ने भ्रष्टाचार कर दिया

by NewsDesk - 02 Apr 24 | 111

भोपाल । लोकसभा चुनाव की तारीख नजदीक आते ही जहां चुनावी प्रचार-प्रसार का अभियान तेज हो चला है, तो वहीं दूसरी ओर सियासी पारा भी गरमाने लगा है। मध्य प्रदेश की राजगढ़ लोकसभा सीट से कांग्रेस उम्मीदवार पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह ने राम मंदिर निर्माण में भ्रष्टाचार के आरोप लगाते हुए केंद्र सरकार और बीजेपी पर जमकर हमला बोला है।

बता दें कि दिग्विजय सिंह इन दिनों ‘वादा निभाओ’ पदयात्रा राजगढ़ लोकसभा क्षेत्र में निकाल रहे है। इस यात्रा के जरिए वे जनता के बीच जा रहे है और जन सभाएं कर अपनी बात लोगों तक पहुंचा रहे है। इसी दौरान एक सभा को संबोधित करते हुए दिग्विजय सिंह ने राम मंदिर निर्माण में भ्रष्टाचार का आरोप लगाते हुए सरकार पर जमकर निशाना साधा। दिग्विजय ने कहा राम मंदिर निर्माण में चम्पत राय को मुख्य अधिकारी बना दिया गया है और हमने जो चंदा दिया उससे उन्होंने जमीन घोटाला कर दिया। उन्होंने अपने भाषण के दौरान कहा कि भाजपा के लोगों ने जो जमीन डेढ़ करोड़ में खरीदी वहीं जमीन शाम को चम्पत राय ने ट्रस्ट से 18 करोड़ में खरीदवा दी।

रामलला तो हमारे हृदय में रहते है

दिग्विजय सिंह ने कहा कि बीजेपी कहती है रामलला को 500 साल बाद हम लेकर आए है। उन्होंने कहा कि रामलला तो हमारे हृदय में रहते है। पूर्व सीएम ने कहा 1989 ने राजीव गांधी ने अविवादित जमीन पर भगवान राम के मंदिर का शिलान्यास करवा दिया था। उसके बाद मामला अदालत पर चला गया, उन्होंने कहा कि अदालत पर स्वामी सवरूपानंद जी महाराज जो मेरे भी गुरु है, और मेरे गुरु भाई अविमुक्तेश्वरानंद जी जो अभी जोशी मठ के शंकराचार्य है उन्होंने लड़ाई लड़ी। उन लोगों ने पैरवी की,डेढ़ महीने तक जेल में रहे, ये भाजपा का और विश्व हिंदू परिषद का कोई नेता जेल नहीं गया।

Updates

+