• trending-title
  • लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण में 11 बजे तक 25.1 फ़ीसदी मतदान
  • Saturday, Apr 27, 2024

अपने तलाक पर खुलकर बोलीं मलाइका.....मुझे 19 साल बाद लगा कि ये मेरे लिए सही नहीं

by NewsDesk - 12 Mar 24 | 123

मुंबई । अभिनेत्री व मॉडल मलाइका अरोड़ा ने शादी के 19 साल बाद अभिनेता अरबाज खान से तलाक ले लिया था। मलाइका फिलहाल अभिनेता अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू में मलाइका ने शादी और तलाक के बारे में खुलकर बात की। मलाइका ने कहा कि भले ही अपने परिवार से मुझे किसी तरह के दबाव का सामना नहीं करना पड़ा। मगर, ऐसा नहीं है कि मैं इसतरह के बैकग्राउंड में बड़ी हुई हूं कि मेरे परिवार वाले मुझसे कहें कि तुम्हें इस उम्र में शादी करनी होगी।

मुझे अपना जीवन जीने और अच्छे लोगों से दोस्ती करने को कहा गया। मुझे नहीं पता कि मेरे दिमाग में क्या आया। मैंने कहा कि 22-23 साल तक मैं शादी करना चाहती हूं। किसी ने मुझ पर कोई दबाव नहीं डाला था, लेकिन मुझे अभी यही करने की जरूरत थी, क्योंकि उस समय मेरे पास यही सबसे अच्छा विकल्प था। शादी के कई साल बाद मुझे ये एहसास हुआ कि यह वह नहीं है, जो मैं चाहती थीं। जब मैंने तलाक लेने का फैसला किया, तब मुझे नहीं लगता कि इंडस्ट्री में बहुत सारी महिलाएं ऐसी थीं, जो तलाक लेकर आगे बढ़ रही थीं।

मलाइका ने कहा कि तलाक को हर कोई एक अलग नजरिये से देखता है। अरबाज से तलाक के बाद मेरे कपड़ों के बारे में लेख लिखा कि यह कितना महंगा है। साथ ही मैं इस पहन ही सकती हूं, क्योंकि मुझे बहुत सारी एलिमनी जो मिली है। मैं ये पढ़कर हैरान थीं। आपने करिअर में जीवन में चाहे जो कुछ भी किया हो, इससे कोई फर्क नहीं पड़ता। बता दें कि मलाइका और अरबाज की शादी साल 1998 में हुई थी। वे साल 2017 में अलग हो गए। उनके 21 साल के बेटे अरहान हैं।

Updates

+