• trending-title
  • कार्तिक आर्यन लौटेंगे अपने शहर ग्वालियर, "चंदू चैंपियन" का ट्रेलर करेंगे लॉन्च
  • Saturday, May 18, 2024

MP Politics : इमरती देवी ने जीतू पटवारी पर करवाई FIR

by NewsDesk - 04 May 24 | 38

ग्वालियर : लोकसभा चुनाव प्रचार में लगे नेता एक-दूसरे पर खूब बयानबाजी कर रहे हैं।आरोप- प्रत्यारोप के बीच नेता अपनी गरिमा भी भूल जा रहे हैं। कुछ ऐसा ही बयान देने के मामले में मध्यप्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी के खिलाफ शुक्रवार को ग्वालियर के डबरा सिटी थाने में एफआरआई दर्ज की गई है। पूर्व मंत्री और बीजेपी नेता इमरती देवी ने उनके खिलाफ केस दर्ज कराया है. वहीं, चुनावी मौसम में मामले को बढ़ता देख जीतू पटवारी ने इमरती देवी को बड़ी बहन व मां समान बताकर माफी मांग ली है। 

 

जीतू पटवारी के बयान पर भाजपा हमलावर है बीजेपी का आरोप है कि कांग्रेस महिलाओं का सम्मान नहीं करती है। कमलनाथ और दिग्विजय सिंह भी अमर्यादित टिप्पणियां कर चुके हैं। पूर्व मंत्री इमरती देवी ने इस मामले ने जीतू पटवारी के खिलाफ एफआरआई दर्ज कराई है। इमरती देवी की शिकायत पर पुलिस ने जीतू पटवारी के खिलाफ धारा 509 और 3(1) द यानी एट्रोसिटी एक्ट के तहत एफआईआर दर्ज कर ली है। 

 

इमरती देवी ने उनके बयान को प्रदेश की महिलाओं का अपमान करने वाला कमेंट बताया। इमरती देवी ने कहा,''भगवान इन कांग्रेसियों को सद्बुद्धि दे जितने भी बचे हैं। वैसे तो सफाई हो गई है और होने जा रही है, जिससे पूरी कांग्रेस समाप्त हो जाएगी. ऐसे प्रदेश अध्यक्ष को बनाने से पहले राहुल गांधी और सोनिया गांधी जी को सोचना चाहिए कि हम ऐसे आदमी को प्रदेश अध्यक्ष बना रहे हैं, जो महिलाओं का ही सम्मान नहीं कर रहे"

 

ग्वालियर पुलिस का दावा, आरोप सही पाए जाने पर गिरफ्तार हो सकते हैं 

 

जीतू पटवारी के इस मामले में एडिशनल एसपी निरंजन शर्मा का कहना है कि इमरती देवी की शिकायत पर से जीतू पटवारी के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है, विवेचना की जा रही है, मामला सही पाए जाने पर जीतू पटवारी की गिरफ्तारी भी की जाएगी। यह पहला मौका नहीं है, जब कांग्रेस नेताओं के निशाने पर इमरती देवी आई हो। इससे पहले भी 2020 के उपचुनाव में मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने डबरा की एक चुनावी सभा में इमरती देवी को आइटम कह दिया था, जिसके बाद काफी बवाल मचा था।

Updates

+