• trending-title
  • 40 साल पहले स्पेस में पहुंचे राकेश शर्मा के बाद,अब उद्यमी गोपीचंद तोठाकुरा ने की स्पेस की सैर ; बेजोस की स्पेस कंपनी ब्लू ऑरिजिन ने नए मिशन को पूरा किया...
  • Tuesday, May 21, 2024

जब रोलर-ब्लेड से गिर पड़ीं नोरा फतेही

by NewsDesk - 12 Feb 24 | 199

मुंबई । बालीवुड एक्ट्रेस नोरा फतेही अपनी अपकमिंग फिल्म क्रैक की रिलीज का इंतजार कर रही हैं। एक्ट्रेस ने इस फिल्म की शूटिंग के दौरान घटना के बारे में बताया, जहां वह रोलर-ब्लेड पर थीं और उनकी कमर पर एक रस्सी बंधी हुई थी और रस्सी के दूसरे छोर पर विद्युत बंधे हुए थे। एक्ट्रेस ने कहा, मैं रोलर-ब्लेड से गिर गयी। अब एक रस्सी थी, इससे विद्युत और मैं दोनों बंधे हुए थे। विद्युत रोलर-ब्लेड पर आगे नेविगेशन में था, और मैं पीछे थी। अचानक मेरा बैलेंस बिगड़ गया और मैं गिर गयी। हालांकि सामने होने के चलते विद्युत को पता ही नहीं चला कि मैं गिर गई हूं, इसलिए, वह आगे बढ़ता रहा और मैं रस्सी से खीचती चली गयी।

एक्ट्रेस ने बताया कि उन्होंने यूनिट के लिए बहादुरी से काम किया, लेकिन बाद में वह अपनी वैनिटी में एक बच्चे की तरह रोईं। विद्युत जामवाल और एक्शन हीरो फिल्म्स द्वारा निर्मित, आदित्य दत्त द्वारा लिखित और निर्देशित यह फिल्म 23 फरवरी, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है। एक्ट्रेस ने क्रैक की स्टारकास्ट के साथ मुंबई के अंधेरी इलाके के एक मल्टीप्लेक्स में फिल्म के ट्रेलर लॉन्च पर मीडिया से बात की।

Updates

+