• trending-title
  • भारत देश शरिया कानून से नहीं... ‘यूसीसी’ से चलेगा : अमित शाह
  • Saturday, Apr 27, 2024

राजनीति देश की सेवा करने का जरिया: कंगना रनौत

by NewsDesk - 28 Mar 24 | 87

- हिमाचल प्रदेश के मंडी से लोकसभा चुनाव लड़ने जा रही एक्ट्रेस

नई दिल्ली । अभिनेत्री कंगना रनौत ने कहा कि भारत के लोगों ने उन जैसे एक कलाकार को बहुत कुछ दिया है और वह उसे समाज को लौटाना जरूरी समझती हैं और राजनीति ऐसा करने का सबसे अच्छा तरीका है। अभिनेत्री ने एक इवेंट के दौरान मीडिया से बात करते हुए कहा कि उनके लिए राजनीति प्रचार पाने या पैसा कमाने का नहीं, बल्कि देश की सेवा करने का जरिया है।उन्‍होंने कहा : “भगवान दयालु रहे हैं और उन्होंने मुझे बहुत आशीर्वाद दिया है। मेरे लिए राजनीति प्रचार पाने या पैसा कमाने का साधन नहीं है, यह लोगों की सेवा करने का एक तरीका है। सार्वजनिक शख्सियतों और अभिनेताओं के रूप में हम उस बिंदु पर पहुंच जाते हैं, जहां दर्शक भी समाज को वापस देने के मामले में हमसे कुछ उम्मीद करते हैं।““मेरे पास जो कुछ भी है, वह सब लोगों की वजह से है और भाजपा लोगों की पार्टी है।

मैं यह सुनिश्चित करूंगी कि कोई कसर न छोड़ूं और लोगों ने मुझे जो आशीर्वाद दिया है, उसकी तुलना में उन्हें कहीं अधिक लौटाऊं। मैंने भाई-भतीजावाद शब्द का इस्तेमाल किया था और मैं कहना चाहूंगा कि भाजपा एक निष्पक्ष दृष्टिकोण और कार्यप्रणाली वाली राजनीतिक पार्टी है।कंगना ने यह भी कहा कि वह पार्टी में बॉलीवुड स्टार के तौर पर नहीं, बल्कि एक पार्टी कार्यकर्ता के तौर पर शामिल हुई हैं।उन्‍होंने कहा, “आज मैं इस पार्टी में एक बॉलीवुड स्टार के तौर पर शामिल नहीं हुई हूं, मैं एक कार्यकर्ता के तौर पर पार्टी का हिस्सा बनी हूं। पार्टी व समाज के हित में काम करूंगी। आज बहुत सारे लोग यहां एकत्र हुए हैं और उन्होंने मुझे इस रास्ते पर मार्गदर्शन करते हुए यह अवसर दिया है।कंगना के पिता अमरदीप रनौत ने उनके बयान को दोहराते हुए कहा कि अभिनेत्री समाज के लिए काम करने के लिए पार्टी में शामिल हुई हैं।

उन्होंने कहा कि उनके परिवार की किसी और राजनीतिक दल से कोई दुश्मनी नहीं है।इससे पहले, भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने रविवार को हिमाचल प्रदेश की मंडी सीट से कंगना को और कांगड़ा सीट से राजीव भारद्वाज को अपना उम्मीदवार घोषित किया था। बता दें कि कंगना फिलहाल अपनी आगामी राजनीतिक फिल्म इमरजेंसी की तैयारी कर रही हैं, ने राजनीति में प्रवेश किया है। वह भाजपा के टिकट पर हिमाचल प्रदेश के मंडी से लोकसभा चुनाव लड़ने जा रही हैं

Updates

+