• trending-title
  • 40 साल पहले स्पेस में पहुंचे राकेश शर्मा के बाद,अब उद्यमी गोपीचंद तोठाकुरा ने की स्पेस की सैर ; बेजोस की स्पेस कंपनी ब्लू ऑरिजिन ने नए मिशन को पूरा किया...
  • Tuesday, May 21, 2024

राशा थडानी जल्द करने वाली है बॉलीवुड डेब्यू

by NewsDesk - 24 Feb 24 | 152

-बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन की बेटी है राशा

मुंबई । बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन और उनके भतीजे अमन देवगन के साथ राशा थडानी बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं। राशा बालीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन की बेटी है। इसी बीच रवीना अपनी बेटी को लेकर एक हैरान करने वाली बातों का खुलासा किया है।

एक्ट्रेस ने खुलासा किया कि राशा को इंस्टाग्राम पर रील्स बनना बिल्कुल भी पसंद नहीं है। वह इस बात के लिए अपनी मां रवीना को डांट देती हैं। रवीना को इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर करना और रील्स बनाना बेहद पसंद है। वह अक्सर अपने फैंस को लुभाने के लिए अपने सोशल अकाउंट पर अपनी वीडियो-फोटो शेयर करती रहती हैं। हालांकि इस मामले में उनकी बेटी राशा एक कदम पीछे हैं। हमेशा अपने लुक को लेकर खबरों में छाई रहने वाली राशा को रील्स बनाना पसंद नहीं है।

रवीना ने रवीना ने कहा, ‘जब इंस्टाग्राम की बात आती है, तो मैं बहुत बेकार हूं और मुझे इसके बारे में कुछ भी नहीं पता है। मैं रील्स बनाते हुए सच में बहुत गलतियां करती हूं। जब मेरी टीम मुझसे रील पोस्ट करने के लिए कहती है, तो मैं कोई मजेदार रील बनाने के लिए चुनती हूं, क्योंकि मुझे ऐसी ही रील्स पसंद आती हैं। मैं बिना यह सोचे कि मैं एक कलाकार हूं, इस तरह की रील्स बनाती हूं। तब राशा मुझसे कहती हैं, ‘मम्मा, आप ये रील्स नहीं बना सकतीं, ये अच्छी नहीं हैं। लेकिन, मुझे रील्स बहुत पसंद आती हैं।’ रवीना ने आगे बताया कि कुछ महीने पहले जब ‘वाह’ ट्रेंड चला, तो उन्होंने भी इस पर रील बनाई थी। लेकिन राशा को यह पसंद नहीं आई ।

राशा ने तुरंत अपनी मां से इस रील्स को इंस्टाग्राम से हटाने के लिए कह दिया था। हालांकि, तभी इस ट्रेंड पर दीपिका पादुकोण ने रील बनाई और उन्होंने अपनी बेटी को भेजा और कहा, ‘देखो, हर कोई इसे बना रहा है, सिर्फ इसलिए कि दीपिका ने इसे बनाया।’ बता दें कि हाल ही में रवीना को वेब सीरीज ‘कर्मा कॉलिंग’ में देखा गया था। इस सीरीज में उन्होंने इंद्राणी कोठारी का रोल निभाकर हर किसी का दिल जीत लिया था। रवीना के आलावा इसमें वरुण सूद और नम्रता शेठ भी काम किया था।

Updates

+