• trending-title
  • कार्तिक आर्यन लौटेंगे अपने शहर ग्वालियर, "चंदू चैंपियन" का ट्रेलर करेंगे लॉन्च
  • Friday, May 17, 2024

चेन्‍नई में तीन लोगों से 4 करोड़ जब्‍त, नहीं दिखा पाए वैध दस्तावेज

by NewsDesk - 08 Apr 24 | 88

भाजपा उम्मीदवार के समर्थक होने का संदेह

तीनों पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया है

चेन्नई । रविवार को फ्लाइंग स्क्वाड की एक टीम ने तिरुनेलवेली जा रहे तीन लोगों से 3.90 करोड़ रुपये जब्त किए। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी के अनुसार वे एग्मोर से तिरुनेलवेली जाने वाली ट्रेन में चढ़े थे और फ्लाइंग स्क्वाड की टीम ने उन्हें तांबरम में रोका और तलाशी के दौरान उनके पास 3.90 करोड़ रुपये नगद पाए। उनके पास इतनी बड़ी नकदी ले जाने के लिए कोई वैध दस्तावेज भी नहीं थे।

वरिष्ठ पुलिस और चुनाव अधिकारियों ने बताया कि फ्लाइंग स्क्वाड की एक टीम ने तीन लोगों से 3.90 करोड़ रुपये जब्त किए हैं, जो एग्मोर से तिरुनेलवेली जा रहे थे। तमिलनाडु के मुख्य निर्वाचन अधिकारी (सीईओ) के कार्यालय ने कहा कि आयकर विभाग इस मामले की विस्तृत जांच प्रारंभ करेगा। ये तीनों व्यक्ति यहां एग्मोर से तिरुनेलवेली जाने वाली ट्रेन में चढ़े थे और फ्लाइंग टीम ने इन्हें देर रात पास के तांबरम में रोका और 3.90 करोड़ रुपये बरामद किए। जिसके बाद इन्हें पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया है। इन तीनों को बीजेपी के तिरुनेलवेली लोकसभा उम्मीदवार नैनार नागेंद्रन के समर्थक होने का संदेह है। मामले की आगे की जांच के लिए मुख्य निर्वाचन अधिकारी ने आयकर विभाग को भेज दी है। विभाग चुनाव के दौरान जब्त की गई 10 लाख रुपये से अधिक की राशि की जांच करेगा।

- सत्तारूढ़ डीएमके की बीजेपी नेता की शिकायत

राज्य में सत्तारूढ़ डीएमके सचिव आरएस भारती ने तमिलनाडु के मुख्य निर्वाचन अधिकारी सत्यब्रत साहू को एक शिकायत में मतदाताओं को पैसे बांटने की योजना बनाने का आरोप लगाते हुए बीजेपी प्रत्याशी नागेंद्रन के खिलाफ कार्रवाई की मांग की।

Updates

+