• trending-title
  • जाह्नवी ने किया फैंस से खास रिक्वेस्ट
  • Wednesday, May 08, 2024

किसी सेलिब्रेटी से कम नहीं सीमा हैदर.....सोशल मीडिया पर जलवा बरकरार

by NewsDesk - 15 Jan 24 | 302

यूट्यूब से सीमा को मिल रहे पैसे

नई दिल्ली । पाकिस्तान से भागकर भारत आई सीमा हैदर यूं अब टीवी चैनलों पर कम दिखती है, लेकिन सोशल मीडिया पर सीमा का जलवा बरकरार है। सीमा के पोस्ट पर हजारों लोग कमेंट करते हैं। लाखों की संख्या में लोगा सीमा को फॉलो कर रहे हैं। सीमा अब यूट्यूब पर काफी सक्रिय रहती है, साल 2023 के अक्टूबर से सीमा को पैसे भी मिलने लगे हैं। इसके बाद अब उसके यूट्यूब चैनल पर बहुत तेजी से सब्सक्राइबर बढ़ रहे हैं।

सोशल मीडिया पर सीमा की लोकप्रियता किसी सेलिब्रिटी से कम नहीं है। प्यार के खातिर चार बच्चों को लेकर अवैध तरीके से भारत आई सीमा हैदर अब एक सफल यूट्यूबर है। सीमा रील्स बनाती हैं और घर-परिवार से जुड़े व्लॉग भी शेयर करती है। उसके लगभग सभी पोस्ट वायरल हो जाते हैं। सीमा ने बताया कि जुलाई, 2023 में उसने यूट्यूब चैनल बनाया था।

सीमा ने बताया कि उसके यूट्यूब चैनल पर एक मिलियन (10 लाख) से ज्यादा सब्सक्राइबर हो चुके हैं।

हाल ही में सीमा हैदर ने बताया कि वे नहीं चाहती हैं कि सचिन काम पर जाए। सीमा को ऐसा लगता है कि सचिन के जान को खतरा है। सीमा ने बताया कि अब यूट्यूब से इतनी कमाई होने लगी है कि सचिन को काम पर जाने की जरूरत ही नहीं है। सचिन ने बताया कि वहां अब एक मिठाई की दुकान खोलना चाहता है। फिलहाल वहां सचिन के साथ उसके घर पर ही रहती है। सीमा ने दया याचिका दायर कर भारतीय नागरिकता की मांग की है। उसने हिंदू धर्म अपनाने का दावा भी किया है।

Updates

+