• trending-title
  • भारत देश शरिया कानून से नहीं... ‘यूसीसी’ से चलेगा : अमित शाह
  • Saturday, Apr 27, 2024

''कोई खेले रेल में, कोई खेले जेल में...मनोज तिवारी का आम आदमी पार्टी पर तंज...

by NewsDesk - 26 Mar 24 | 65

नई दिल्ली। राष्ट्रीय राजधानी में अपने आवास पर भाजपा सांसद मनोज तिवारी ने होली समारोह का आयोजन किया। इस समारोह के दौरान मनोज तिवारी लोक गीत गाते हुए भी देखे गए। भाजपा सांसद ने शराब नीति मामले में प्रवर्तन निदेशालय द्वारा उनकी गिरफ्तारी पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर गाने के तौर पर कटाक्ष किया। ईडी द्वारा केजरीवाल की गिरफ्तारी का जिक्र करते हुए बीजेपी सांसद ने गाना गाया, 'कोई खेले रेल में, कोई खेले जेल में।'मनोज तिवारी ने अपने गानों के जरिए यह भरोसा भी जताया कि लोकसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी फिर से सरकार बनाएगी।

 

होली के त्यौहार पर भी आप ने जारी रखा विरोध

इस बीच, जहां पूरा देश होली के जश्न के रंगों में सराबोर था। वहीं आम आदमी पार्टी के नेताओं ने मनी लॉन्ड्रिंग मामले से जुड़े दिल्ली उत्पाद शुल्क नीति मामले में अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के खिलाफ अपना विरोध जारी रखा। वहीं, दिल्ली की मंत्री और आप नेता आतिशी ने सोमवार को कहा कि उन्होंने इस साल रंगों से नहीं खेलने और होली नहीं मनाने का संकल्प लिया है और देशवासियों से क्रूरता और बुराई के खिलाफ लड़ाई में उनके साथ शामिल होने की अपील की है।

आम आप नेता ने एक्स पर पोस्ट किया, होली सिर्फ़ एक त्योहार नहीं, बल्कि बुराई के ऊपर अच्छाई की जीत का प्रतीक है, क्रूरता के ऊपर इंसाफ का प्रतीक है। आज, आम आदमी पार्टी का हर नेता दिन रात इसी बुराई, क्रूरता और नाइंसाफी से लड़ रहा है। इस साल आम आदमी पार्टी ने संकल्प किया है कि हम रंगों से नहीं खेलेंगे, होली नहीं मनाएंगे। आपको मालूम हो कि दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल को मनी लॉन्ड्रिंग मामले से जुड़े दिल्ली उत्पाद शुल्क नीति मामले में जांच एजेंसी द्वारा गिरफ्तार किए जाने के एक दिन बाद शुक्रवार को सात दिनों के लिए यानी 28 मार्च तक प्रवर्तन निदेशालय की हिरासत में भेज दिया गया था।

यह मामला दिल्ली उत्पाद शुल्क नीति 2021-22 को तैयार करने और लागू करने में कथित अनियमितताओं से संबंधित है, जिसे बाद में रद्द कर दिया गया था। इंडिया ब्लॉक के कई नेता अरविंद केजरीवाल के समर्थन में सामने आए हैं और उन्होंने भाजपा और केंद्र सरकार पर विपक्ष की बांह मरोड़ने का आरोप लगाया है। हालांकि, बीजेपी ने सभी आरोपों से इनकार किया है।

Updates

+