• trending-title
  • उत्तराखण्ड के जंगलों में लगी आग, पहाड़ी इलाकों में डरावने हालात
  • Sunday, May 19, 2024

देश सबके विकास और सबके साथ से ही आगे बढ़ेगा: पीएम मोदी

by NewsDesk - 07 May 24 | 35

- मप्र में तीसरे चरण के मतदान के बीच प्रधानमंत्री ने की ख्ररगोन में जनसभा

खरगोन। लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण के मतदान जारी है। वहीं मध्यप्रदेश की नौ सीटों पर वोट डाले जा रहे हैं। इसी बीच आज पीएम नरेंद्र मोदी 7 मई यानी मंगलवार को खरगोन पहुंचे। यहां चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि जब मैं कार्यकर्ता था तो सुबह होने वाली जनसभा से बहुत कतराता था। मुझे लगता था कि सुबह दस बजे कौन आएगा।

पीएम मोदी ने कहा मैं यहां आपको सौ-सौ बार सलाम करता हूं कि आप इतनी सुबह मुझे सुनने और माताएं-बहनें सुबह-सुबह आशीर्वाद देने आ गई। उन्होंने कहा कि मैंने पता नहीं कौन सा पुण्य का काम किया है जो आप लोगों इतना आशीर्वाद मिल रहा है। उन्होंने कहा आज मैं आज आपसे विकसित भारत के संकल्प के लिए आशीर्वाद मांगने आया हूं.। ये मां नर्मदा की कृपा है। नर्मदा तट पर रहने वाला मांगने वाले को निराश नहीं करता। उन्होंने कहा आपको याद होगा मैंने लाल किले से कहा था कि देश सबके विकास और सबके साथ से ही आगे बढ़ेगा।

पीएम मोदी ने आगे कहा कि ये देश आपके सभी के प्रयास से आगे बढ़ रहा है। यहां इस रैली में आए आपके अमूल्य योगदान के लिए आभार व्यक्त करता हूं और बधाई देता हूं। आपके वोट ने 500 साल की प्रतीक्षा खत्म करके भगवान राम का भव्य मंदिर बना दिया है। ये तो ट्रेलर है। अभी तो बहुत कुछ करना है। ये इंडिया गठबंधन वाले किसके लिए चुनाव लड़ रहे हैं। वो चुनाव अपनी विरासत बचाने के लिए लड़ रहे हैं। अपने बच्चों को अपनी पार्टी सौंपकर जाने के लिए। इन्हें आपके सुख-दुख से कोई फर्क नहीं पड़ता है। पीएम मोदी ने एक कहावत कही-भारत में कहावत है, ‘अपना काम बनता, भाड़ में जाए….। उन्होंने कहा कि कांग्रेस हताश है, निराश है। वो कह रहे हैं कि मोदी के खिलाफ वोट जिहाद करो। भारत में वोट जिहाद चलेगा या राम राज्य।

कांग्रेस की नजर आपकी संपत्ति पर है। वो आपकी संपत्ति का एक्सरे करवाएंगे। मैंने कांग्रेस के दिमाग के एक्सरे कर रखा है। ये क्या करेंगे, क्या सोचेंगे, मेरे एक्सरे में सब दिखता है। वो आपके बैंक, गहनों, बहू शादी में लेकर क्या लेकर आई, पत्नी शादी में क्या लेकर आई, इन सबका एक्सरे करेंगे। अगर आपके पास जरूरत से ज्यादा है तो वह आपकी आधी संपत्ति ले लेगी। अगर दो साइकिल है, तो एक ले लेंगे. अगर आपका मंगलसूत्र है, तो गया। इन सबसे आपको आपका वोट बचाएगा। आप मोदी को वोट दीजिए और मोदी आपके लिए लड़ता रहेगा। हमने जनता की भलाई के लिए कई योजनाएं चलाई हैं हमारा मूलमंत्र है सबका साथ सबका विकास।

Updates

+