• trending-title
  • कार्तिक आर्यन लौटेंगे अपने शहर ग्वालियर, "चंदू चैंपियन" का ट्रेलर करेंगे लॉन्च
  • Saturday, May 18, 2024

सिंधिया के पक्ष में योगी आदित्यनाथ ने की चुनावी सभा, बोले “आप सौभाग्यशाली हैं कि आपको ज्योतिरादित्य सिंधिया मिले, इनके पास विकास का विज़न है”

by NewsDesk - 04 May 24 | 44

- सिंधिया को बताया “विकास का सारथी, जिन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ‘हवाई चप्पल पहनने वाला करे हवाई यात्रा’ के स्वप्न को पूरा किया है। 

- कांग्रेस पर भी किया वार, बोला, “मोदी जी विरासत बचाने की बात करते है और दूसरी तरफ कांग्रेस है जो आपसे आपका इतिहास छीनना चाहती है।”

- सिंधिया ने बोला “मैं सांसद बना तो क्षेत्र में कोई गलत काम नहीं होने दूंगा, मुख्यमंत्री योगी जी से प्रेरणा लेकर एक सुरक्षित गुना बनाएँगे।”

गुना : गुना लोक सभा का चुनाव दिन प्रतिदिन भाजपा के लिए मजबूत होता जा रहा है। जहाँ एक तरफ ज्योतिरादित्य सिंधिया अपनी पूरी मेहनत से क्षेत्र के कोने कोने में जाकर सभाएं कर रहे हैं वहीँ सिंधिया को भाजपा के धुरंधरों का साथ भी मिल रहा है। गृह मंत्री अमित शाह के बाद आज उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आज सिंधिया के समर्थन में अशोकनगर में एक विशाल सभा की। 

राजमाता विजयाराजे सिंधिया को किया याद

योगी आदित्यनाथ ने अपने भाषण की शुरुआत राजमाता विजयाराजे सिंधिया को याद करते हुए किया और बोला कि, राजमाता सिंधिया जी ने राम मंदिर आंदोलन को एक आवाज़ दी थी। आज उनका सपना पूरा हुआ है और यह गर्व की बात है कि वर्तमान पीढ़ी ने उनके सपने को साकार किया है। राजमाता ने 15 साल गुना का नेतृत्व किया, कैलाशवासी माधवराव सिंधिया ने 17 साल इस क्षेत्र के विकास और प्रगति के लिए कार्य किया। इसीलिए गुना के पास सिंधिया परिवार की विरासत है। 

गुना सौभाग्यशाली है कि उसे ज्योतिरादित्य सिंधिया मिले

ज्योतिरादित्य सिंधिया की तारीफ करते हुए योगी ने कहा कि, गुना क्षेत्र सौभाग्यशाली है कि उसे ज्योतिरादित्य सिंधिया मिले। सिंधिया जी के पास विकास का विज़न है, केंद्रीय मंत्री के रूप में उन्होंने देश भर में हवाईअड्डों की संख्या को 150 के पार किया है और प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी के ‘हवाई चप्पल पहनने वाला करे हवाई यात्रा’ के स्वप्न को पूरा किया है। इसीलिए मैं मानता हूँ की गुना के विकास का सारथी ज्योतिरादित्य सिंधिया ही होने चाहिए। 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में आज भारत की सीमाएं सुरक्षित हैं और हर योजना का लाभ सभी को मिल रहा है

प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व के बारे में बात करते हुए मुख्यमंत्री योगी ने कहा की, पिछले 10 वर्षों में इतना काम हुआ है जितना 65 वर्षों में नहीं हुआ था। आज हमारी सीमाएँ सुरक्षित है, आतंकवाद ख़तम हो गया है, पहले जहाँ लोग भूखे मरते थे आज 80 करोड़ गरीबों को मुफ्त अनाज मिल रहा है, 30 करोड़ लोगों को आयुष्मान योजना का लाभ मिल रहा है और अभी तो यह बस शुरुआत है हमें आने वाले वर्षों में आत्मनिर्भर बनना है। 

सिंधिया ने कही ये बड़ी बात

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने अपने भाषण में एक बड़ी बात कह दी, उन्होंने बोला की मैं यदि सांसद बन गया तब मैं क्षेत्र में कोई भी गलत काम नहीं होने दूंगा। यहाँ बैठे योगी आदित्यनाथ जी से प्रेरणा लेता हूँ की जैसे इन्होने उत्तर प्रदेश की रूपरेखा बदल दी है वैसे ही हम भी अपने क्षेत्र को सुरक्षित बनाएगे।  

कांग्रेस पर किया वार

कांग्रेस पर वार करते हुए मुख्यमंत्री योगी ने कहा की मोदी जी विरासत बचाने की बात करते हैं और कांग्रेस Inheritance tax से आपसे आपकी विरासत छीनना चाहती है।

Updates

+