• trending-title
  • कोरोना वैक्सीन कोविशील्ड ही नहीं कोवैक्सीन के भी हैं साइड इफेक्ट
  • Friday, May 17, 2024

जिंदा हैं अभिनेत्री पूनम पांडे, लोग कर रहे उनकी गिरफ्तारी की मांग

by NewsDesk - 03 Feb 24 | 139

ट्रोल कर लोग कह रहे अपनी मौत पर मजाक किया

मुंबई । बॉलीवुड अभिनेत्री पूनम पांडे जिंदा हैं। शुक्रवार को पूनम के इंस्टाग्राम अकाउंट पर जारी किया गया पोस्ट झूठा निकला। इसका खुलासा खुद पूनम ने किया है। पूनम ने दो वीडियो शेयर किए, जिसमें उन्होंने बताया कि वह जिंदा हैं और पूरी तरह से ठीक हैं। पूनम से मैनेजर तक सब ‘झूठी मौत’ में शामिल थे। सोशल मीडिया पर आकर उन्होंने सफाई दी तब यूजर्स भड़क उठे।

पूनम ने शनिवार सुबह दो वीडियो शेयर किए, जिसमें उन्होंने अपनी मौत के ड्रामे को लेकर रची साजिश का खुलासा किया। उन्होंने सफाई दी ये उन्होंने सर्वाइकल कैंसर के बारे में जागरूकता पैदा करना था। अब पूनम कुछ भी कहें, लेकिन लोग उनकी हरकत से नाराज होकर उन्हें ट्रोल कर रहे हैं।

उनके वीडियो को देख एक यूजर ने लिखा, ये पब्लिसिटी का सबसे घटिया तरीका था। एक अन्य ने लिखा, मौत का मजाक बनाया है, अब तुम्हारी असली मौत पर भी कोई यकीन नहीं करेगा। खुशी है कि आप जिंदा हैं, लेकिन इस घटिया झूठ के लिए गिरफ्तारी होनी चाहिए। एक अन्य ने लिखा, जागरुकता के और भी तरीके हो सकते थे, लेकिन ये सबसे घटिया है।

झूठी मौत की खबरों से खुश हैं पूनम

बता दें कि अपने दूसरे वीडियो में उन्होंने लोगों से माफी मांगी है। साथ ही ये भी स्वीकार किया है कि उन्हें अपनी झूठी मौत की खबरों पर दुख नहीं है, क्योंकि इस खबर ने एक ही दिन में सर्वाइकल कैंसर के बारे में जागरुक कर दिया है।

Updates

+