• trending-title
  • 40 साल पहले स्पेस में पहुंचे राकेश शर्मा के बाद,अब उद्यमी गोपीचंद तोठाकुरा ने की स्पेस की सैर ; बेजोस की स्पेस कंपनी ब्लू ऑरिजिन ने नए मिशन को पूरा किया...
  • Tuesday, May 21, 2024

Animal का वर्ल्डवाइड कलेक्शन 850 करोड़ के पार

by NewsDesk - 25 Dec 23 | 140

देश में 531 करोड़ से अधिक की कमाई की

 

मुंबई। बालीवुड फिल्म एनिमल ने बॉक्स ऑफिस के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए, यह फिल्म इस साल की सबसे बड़ी हिट में शुमार है। एक्टर रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना स्टारर इस फिल्म की वर्ल्डवाइड कलेक्शन 850 करोड़ के पार पहुंच चुकी है। वहीं, अकेले भारत में इस फिल्म ने 531 करोड़ से अधिक की कमाई की है। हाल ही में फिल्म के निर्देशक संदीप रेड्डी वांगा ने फिल्म की लीड एक्ट्रेस के चुनाव को लेकर बड़ा खुलासा किया।एक साक्षात्कार में संदीप रेड्डी वंगा ने बताया कि एनिमल में रणबीर कपूर के अपोजिट उनकी पहली पसंद रश्मिका मंदाना नहीं बल्कि परिणीति चोपड़ा थीं, जिन्हें वह फिल्म कबीर सिंह में भी प्रीति के रोल के लिए शाहिद कपूर के अपोजिट कॉस्ट करना चाहते थे। लेकिन, यह मुमकिन नहीं हो सका। संदीप रेड्डी वांगा ने आगे बताया कि उन्होंने एनिमल की शूटिंग शुरू होने से डेढ़ साल पहले ही इस प्रोजेक्ट के लिए परिणीति चोपड़ा को साइन कर लिया था। लेकिन, वे गीतांजलि के कैरेक्टर में परिणीती को नहीं देख पा रहे थे।, संदीप ने कहा, कहानी के कुछ किरदार कुछ खास कलाकारों के साथ मेल नहीं खाते हैं।

 

हालांकि, मैंने शुरू से परिणीति के अभिनय की तारीफ की है।संदीप ने आगे बताया कि वे परिणीति को अपनी फिल्म कबीर सिंह में भी शाहिद कपूर के अपोजिट प्रीति के रोल में कॉस्ट करना चाहते थे। लेकिन, यह प्रोजेक्ट पूरा नहीं हो सका। संदीप ने बताया कि उन्होंने परिणीति से माफी मांगते हुए यह स्पष्ट किया कि एनिमल में व्यक्तिगत भूमिकाओं को प्राथमिकता दी गई है। हालांकि, इससे परिणीति निराश जरूर हुई थीं, लेकिन बाद वे मेरे फैसले के पीछे का कारण समझ गईं।बता दें कि शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी स्टारर कबीर सिंह 2019 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म को दर्शकों ने खूब पसंद किया था और फिल्म बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त हिट रही। फिल्म में सभी कलाकारों के अभिनय की भी खूब तारीफ हुई थी। फिल्म के गानों को भी फैंस ने खूब पसंद किया। बता दें कि कबीर सिंह 2017 में फिल्म अर्जुन रेड्डी की बॉलीवुड रीमेक थी, जिसमें विजय देवरकोंडा ने लीड रोल प्ले किया था। इस फिल्म को भी संदीप रेड्डी वंगा ने ही डायरेक्ट किया था। बता दें कि संदीप रेड्डी वंगा द्वारा निर्देशित यह फिल्म अपनी रिलीज के बाद से ही सुर्खियों में बनी हुई है। फिल्म की कहानी से लेकर इसके लीड एक्टर्स तक हर कोई चर्चा में है। फिल्म की सफलता जैसे-जैसे बढ़ रही है वैसे-वैसे ही इससे जुड़े कई दिलचस्प खुलासे सामने आ रहे हैं।

Updates

+