• trending-title
  • 40 साल पहले स्पेस में पहुंचे राकेश शर्मा के बाद,अब उद्यमी गोपीचंद तोठाकुरा ने की स्पेस की सैर ; बेजोस की स्पेस कंपनी ब्लू ऑरिजिन ने नए मिशन को पूरा किया...
  • Monday, May 20, 2024

मौत की फर्जी खबर पर पूनम पांडे के खिलाफ दर्ज हुई शिकायत

by NewsDesk - 04 Feb 24 | 135

मुंबई। मॉडल एवं एक्ट्रेस पूनम पांडे से सिनेमा जगत के कई सितारे नाराज हैं, क्योंकि उन्होंने अपने निधन की फर्जी खबर फैलाई है। एक्ट्रेस के इस पब्लिसिटी स्टंट से नाराज होकर एडवोकेट अली काशिफ खान देशमुख ने एक्ट्रेस पूनम पांडे के खिलाफ पुलिस में कम्प्लेंट दर्ज कराई है। सिर्फ इतना ही नहीं, एक्ट्रेस की मैनेजर निकिता शर्मा और एजेंसी के खिलाफ आईपीसी सेक्शन 417, 420, 120बी, 34 के तहत एफआईआर करने की मांग की है। सभी पर पब्लिक को चीट करने और देश के साथ सर्वाइकल कैंसर के नाम पर धोखाधड़ी करने का मामला बनाने के लिए कहा है। पूनम के इस स्टंट को पब्लिसिटी और चीट करार करने की मांग उठाई है।

ऑल इंडिया सिने वर्कर्स असोसिएशन ने पूनम पांडे के खिलाफ एफआईआर करने की बात कही थी। ऑफीशियल्स का कहना था कि पूनम पांडे ने जो मौत का फेक पीआर स्टंट किया है वो बहुत गलत है। सर्वाइकल कैंसर के लिए जागरूकता पैदा करने की आड़ में उन्होंने जो सेल्फ प्रमोशन किया है वो स्वीकार्य नहीं है। इस तरह की न्यूज के बाद इंडियन फिल्म इंडस्ट्री के लोग मौत की खबर पर यकीन करने में संकोच करेंगे। पीआर के लिए कोई भी इंडस्ट्री का व्यक्ति इस हद तक नहीं गिरेगा। पूनम पांडे की मैनेजर ने भी एक्ट्रेस की मौत की खबर को झूठा बताया है। बता दें अभिनेत्री-मॉडल पूनम पांडे की सर्वाइकल कैंसर से मौत का दावा और कुछ वक्त बाद सोशल मीडिया पर उनके फिर से पदार्पण के कारण इंटरनेट हो या बॉलीवुड हस्तियां सभी गुस्से में हैं। सोशल मीडिया पर उनके प्रशंसकों से लेकर फिल्म जगत की कई हस्तियों ने इसे भद्दा, शर्मनाक और प्रचार का निचला स्तर करार दिया है। पांडे की टीम ने शुक्रवार को बीमारी से उनकी मौत की खबर सोशल मीडिया पर जारी की थी लेकिन बाद में यह खबर झूठी और अभिनेत्री द्वारा अपनाया एक हथकंडा निकली।

Updates

+