• trending-title
  • कोरोना वैक्सीन कोविशील्ड ही नहीं कोवैक्सीन के भी हैं साइड इफेक्ट
  • Friday, May 17, 2024

आरक्षण में कटौती कर मुस्लिमों को देना चाहती है कांग्रेस : पीएम मोदी

by NewsDesk - 02 May 24 | 18

बनासकांठा। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बुधवार से दो दिन के गुजरात दौरे पर हैं। पहले दिन वे शाम 4.30 बजे बनासकांठा के डीसा शहर पहुंचे, जहां विशाल जनसभा को संबोधित करते हुए कहा, आज कांग्रेस कहती है कि बीजेपी 400 सीटें इसलिए मांग रही है, जिससे कि आरक्षण खत्म कर सके। जबकि ही धर्म के आधार पर कांग्रेस ही एसटी, एससी, ओबीसी और पिछड़े वर्ग को मिले आरक्षण में कटौती कर मुस्लिमों को आरक्षण देना चाहती है।

पीएम ने कहा कि ये लोग कर्नाटक में यह प्रयोग कर चुके हैं। कर्नाटक में रातों-रात सभी मुस्लिमों को ओबीसी घोषित कर उन्हें 5 प्रतिशत आरक्षण दे दिया। ये लोग ऐसा पूरे देश में करना चाहते हैं। जब तक बीजेपी है, जब तक मोदी है, एसटी एससी, ओबीसी और सामान्य वर्ग के लोगों को जो आरक्षण मिला है, वह कोई नहीं छीन सकता। पीएम ने आगे कहा कि मैं शहजादे और उनके गाजे-बाजे की जमात को चुनौती देता हूं कि अगर उनमें हिम्मत है तो वे कभी भी धर्म के आधार पर आरक्षण नहीं देंगे। ऐसी घोषणा सभी के सामने आकर कर दें।

मुहब्बत की दुकान में बने रहे फेक वीडियो

फेक वीडियो को लेकर उन्होंने कहा, पहले चरण में इंडी गठबंधन पस्त हुआ और दूसरे चरण में धव्स्त हो गया। ये लोग मुहब्बत की दुकान चलाने निकले थे। लेकिन दुकान में फेक वीडियो बनाने का काम शुरु कर दिया। इन लोगों ने इतने साल देश पर राज किया। इनके इतने सारे प्रधानमंत्री रहे। फिर भी आज इनकी लोगों को सामने जाने की हिम्मत नहीं है। इसीलिए अब ये फेक वीडियो बना रहे हैं।

Updates

+