• trending-title
  • नेपाल सरकार ने 100 रुपए के नोट पर छापा नक्शा, भारत ने जताई आपत्ति
  • Saturday, May 18, 2024

रांची में पीएम मोदी के रोड शो में उमड़ा जनसैलाब

by NewsDesk - 04 May 24 | 31

रांची। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने चाईबासा में चुनावी सभा को संबोधित करने के बाद शुक्रवार शाम 6 बजकर 45 मिनट पर रांची एयरपोर्ट पहुंचे। रांची एयरपोर्ट से राजभवन तक पीएम मोदी ने रोड शो कर भाजपा प्रत्याशी संजय सेठ को वोट देने की अपील की। इस रोड शो में बड़ी संख्या में युवाओं के साथ ही महिलाएं भी शामिल हुईं।

यहां रांची एयरपोर्ट से निकलने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सबसे पहले बिरसा चौक पहुंचे थे, जहां भगवान बिरसा मुंडा की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर उन्हें नमन किया। इस अवसर पर पीएम मोदी के साथ भाजपा प्रत्याशी संजय सेठ और विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष अमर कुमार भी नजर आए। पीएम मोदी ने रातू रोड चौराहे तक रोड शो करने के बाद राजभवन में रात्रि विश्राम किया।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के रोड शो के दौरान फूलों की बारिश का नजारा देखने लायक था। वहीं दूसरी तरफ एयरपोर्ट से लेकर राजभवन तक मोदी-मोदी के नारे से आसमान गूंजायमान रहा। पीएम मोदी का काफिला जैसे ही मारवाड़ी भवन के समीप पहुंचा तो एक भव्य नजारा सामने था। मारवाड़ी भवन में जोरदार तरीके से फूलों की बारिश की गई, जिससे पीएम मोदी का वाहन फूलों से ढंक गया। यह खूबसूरत नजारा देखते ही बन रहा था।

Updates

+