• trending-title
  • 40 साल पहले स्पेस में पहुंचे राकेश शर्मा के बाद,अब उद्यमी गोपीचंद तोठाकुरा ने की स्पेस की सैर ; बेजोस की स्पेस कंपनी ब्लू ऑरिजिन ने नए मिशन को पूरा किया...
  • Monday, May 20, 2024

दंगल गर्ल सुहानी का 19 साल की उम्र में निधन?

by NewsDesk - 18 Feb 24 | 159

-आमिर खान की बेटी बबीता बन फिल्मी दुनियां में हुईं थीं मशहूर

मुंबई । आमिर खान की फिल्म दंगल से मशहूर हुईं कम उम्र कलाकार सुहानी भटनागर ने आज शनिवार इस फानी दुनिया को हमेशा के लिए अलविदा कह दिया। पहले से बीमार चल रहीं सुहानी का इलाज एम्स में चल रहा था और अंतत: महज 19 साल की उम्र में उनका दु:खद निधन हो गया।

गौरतलब है कि मिस्टर परफेक्ट आमिर खान की ऑन-स्क्रीन बेटी बनकर सुहानी फिल्मी दुनियां से लेकर देश-विदेश में मशहूर हुईं थीं। अब सिने जगत से यह दुखद खबर सामने आई है कि जानी-मानी एक्ट्रेस सुहानी भटनागर का निधन हो गया है। महज 19 साल की उम्र में सुहानी ने इस दुनिया को हमेशा के लिए अलविदा कह दिया। सुहानी की मौत से उनके चाहने वाले खासे दुखी हैं। दरअसल सिने प्रेमी दंगल गर्ल बबिता जैसी ही किसी भूमिका के साथ उनके बड़े पर्दे पर वापसी का इंतजार कर रहे थे, लेकिन उनके निधन की खबर ने फैंस को दु:खी कर दिया है।

यहां आपको बतलाते चलें कि सुहानी भटनागर फरीदाबाद की रहने वाली थीं। सुहानी के निधन का कारण उनके पूरे शरीर में पानी का भरना बताया जा रहा है। कुछ समय पहले ही सुहानी का एक्सीडेंट हुआ था, जिसमें उनका पैर फ्रैक्चर हो गया था। इसका इलाज चला और उसके बाद शरीर में पानी भरने की शिकायत को लेकर वे काफी दिनों से दिल्ली के एम्स अस्पताल में भर्ती थीं। चिकित्सकों की लाख कोशिशों के बाद भी सुहानी का आज शनिवार को निधन हो गया।

Updates

+