• trending-title
  • ईरान के राष्ट्रपति इब्राहिम रईसी की हेलीकॉप्टर क्रैश में हुई मौत
  • Monday, May 20, 2024

कलेक्टर के प्रयासों से कूनो पुल से छोटे वाहनों का आवागमन प्रारंभ

by NewsDesk - 31 Aug 21 | 519

(रफीक खान, वीरपुर)
श्योपुर। कलेक्टर के अथक प्रयासों से कूनो पुल से छोटे वाहनों का आवागमन प्रारंभ कर दिया गया है। बड़े वाहनों को 7 दिन बाद निकालने के लिए कार्य जारी है।
कलेक्टर शिवम वर्मा के अथक प्रयासों से अतिवृष्टि एवं बाढ़ के कारण शिवपुरी—पोहरी कराहल गोरस मार्ग पर स्थित कूनो नदी के पुल पर हुए गड्ढों को भरवाने का कार्य एमपीआरडीसी के माध्यम से निरंतर कराया जाकर कूनो के पुल से छोटे वाहनों का आवागमन आज प्रारंभ कर दिया गया है। मप्र सड़क विकास निगम चंबल संभाग श्योपुर के मुताबिक पुल से बड़े वाहनों को निकालने के लिए 7 दिन तक कार्य जारी रहेगा। इसके बाद बड़े वाहनों का आवागमन कूनो पुल से हो सकेगा।
एजीएम सुनील पुआरे ने बताया कि कूनो पुल का मरम्मत एवं संधारण है हो चुका है। वर्तमान में उक्त पुल पर से हल्के वाहन निकल रहे है भारी वाहन हेतु अभी आवागमन बाधित है। चूंकि पुल पर कंट्रेक्ट का कार्य किया गया है जिसकी मजबूती हेतु कम से कम 15 दिवस का समय लगाता है। 7 दिवस बाद उक्त पुल पर सभी तरीके का ट्रैफिक अर्थात भारी वाहन निकल सकेंगे। कलेक्टर द्वारा उक्त कार्य की सतत निगरानी की जा रही है | उक्त पुल के पास लगभग 300 मीटर रोड का हिस्सा भी भारी बारिश के कारण बह गया था ।

Updates

+