• trending-title
  • 40 साल पहले स्पेस में पहुंचे राकेश शर्मा के बाद,अब उद्यमी गोपीचंद तोठाकुरा ने की स्पेस की सैर ; बेजोस की स्पेस कंपनी ब्लू ऑरिजिन ने नए मिशन को पूरा किया...
  • Tuesday, May 21, 2024

कुछ ही सालों में Jhanvi ने बॉलीवुड में बनाई पहचान

by NewsDesk - 08 Mar 24 | 153

एक्ट्रेस ने मेहनत के दम पर खुद को सफल एक्ट्रेस का टैग दिलाया

मुंबई। बालीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर का जन्मदिन है तो इस खास मौके पर हम जान्हवी कपूर की पर्सनल लाईफ पर बात करेंगे। जान्हवी ने अपनी मेहनत के बलबूते पर खुद को सफल एक्ट्रेस का टैग दिलाया है। एक्ट्रेस के लाखों चाहने वाले हैं। जान्हवी ने साल 2018 में फिल्म ‘धड़क’ के जरिए बॉलीवुड में डेब्यू किया था और कुछ ही सालों में जाह्नवी कपूर ने बॉलीवुड में अपनी खास पहचान बना ली हैं। हालांकि इनकी इस सफलता को उनकी मां नहीं देख पाई। बता दें पहली ही फिल्म में जाह्नवी ने अपनी दमदार एक्टिंग से पहली ही फिल्म से फैंस का दिल जीत लिया था। इसके बाद उन्होंने रूही, मिली और बवाल जैसी फिल्मों से नवाजा। आपको जानकर हैरानी होगी कि आज एक्ट्रेस खुद के दम पर करोड़ों की संपत्ति की मालकिन बन चुकी हैं।

जानकारी के मुताबिक जान्हवी 58 करोड़ रुपये की मालकिन हैं। और ये कमाई उनकी अपनी मेहनत की है। वहीं फिल्मों के अलावा जाह्नवी कपूर ऐड, स्टेज परफॉर्मेंसेस और ब्रांड शूट्स से भी काफी तगड़ी कमाई करती हैं।वहीं, जाह्नवी कपूर का मुंबई के जुहू इलाके में एक खुद का घर भी है। जिसकी कीमत करीब 38 करोड़ रुपए बताई जाती है। एक्ट्रेस के पास गाड़ियों को अच्छा खासा क्लेक्शन भी है। जिनमें मर्सिडीज बेंज जीएलसी, ऑडी ए6 कार और रेंज रोवर जैसी कई लग्जरी गाड़ियां भी हैं। जाह्नवी कपूर ने अपनी स्कूलिंग धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल से की है। इसके बाद उन्होंने विदेश जाकर पढ़ाई की। फिल्मी करियर की शुरुआत से पहले वो कैलिफोर्निया गई थीं। ली स्ट्रेसबर्ग थिएटर एन्ड फिल्म इंस्टीट्यूट से उन्होंने अपनी हाइयर एजुकेशन पूरी की थी।

Updates

+