• trending-title
  • कोविशील्ड लगवाने वालों के लिए बुरी खबर! एस्ट्राजेनेका कंपनी ने कबूली ब्लड क्लॉटिंग जैसे साइड इफेक्ट की बात
  • Tuesday, Apr 30, 2024

मोदी की गारंटी मतलब गारंटी के पूरा होने की गारंटी: PM मोदी

by NewsDesk - 18 Apr 24 | 67

असम में मोदी ने दिया नारा, 4 जून, 400 पार! फिर एक बार मोदी सरकार

नई दिल्ली । लोकसभा चुनाव के पहले चरण का मतदान को दो दिन ही बचे हैं और राजनीतिक दल चुनाव प्रचार में जोर शोर से जुटे हैं। इस बीच भाजपा चुनाव प्रचार में कोई कसर नहीं छोड़ रही है क्योंकि इस बार उसका लक्ष्य 400 पार का है। इसको लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने असम के नलबाड़ी में एक जनसभा को संबोधित किया, जहां उन्होंने मौजूद जनता को 4 जून 400 पार का नारा दिया। पीएम मोदी ने जनसभा में कहा कि 2014 में मोदी उम्मीद बनकर आया था, 2019 में विश्वास और अब 2024 में गारंटी बनकर आया है। मोदी की गारंटी मतलब गारंटी के पूरी होने की गारंटी।

पीएम मोदी ने अपने भाषण की शुरुआत में कहा कि आज रामनवमी का ऐतिहासिक दिन है। 500 साल के इंतजार के बाद भगवान राम अपने भव्य मंदिर में विराजमान हुए हैं। अभी कुछ मिनटों के बाद प्रभु राम का सूर्य तिलक करके, उनका जन्मोत्सव अयोध्या की पवित्र नगरी में मनाया जाएगा। उन्होंने जनता से कहा कि 4 जून को नतीजा क्या होने जा रहा है, ये साफ दिखाई दे रहा है। इसलिए लोग कहते हैं 4 जून, 400 पार! फिर एक बार मोदी सरकार।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि भाजपा वो पार्टी है, जो सबका साथ-सबका विकास के मंत्र पर चलती है। एनडीए सरकार की योजनाओं में कोई भेदभाव नहीं होता, उनका लाभ हर पात्र हितग्राहियों को मिलता है। अब एनडीए गठबंधन ने ठाना है कि देश के हर नागरिक तक पहुंचकर, जो जिस सुविधा के लिए पात्र है, वो सुविधा उसे प्रदान की जाएगी।

प्रधानमंत्री ने कहा कि मोदी ने गारंटी दी है कि 70 साल से अधिक उम्र के सभी बुजुर्गों को आयुष्मान योजना के तहत 5 लाख रुपये तक मुफ्त इलाज की सुविधा दी जाएगी। मोदी बिना किसी भेदभाव के उनके इलाज का ख्याल रखेंगे। उन्होंने आगे कहा कि आज पूरे देश में मोदी की गारंटी चल रही है। नार्थ ईस्ट तो खुद ही मोदी की गारंटी का गवाह है। जिस नार्थ ईस्ट को कांग्रेस ने सिर्फ समस्याएं दी थी, उस नार्थ ईस्ट को भाजपा ने सम्भावनाओं का स्रोत बना दिया है। इसलिए आपको भाजपा को वोट देकर मोदी को और मजबूत करना और मोदी की गारंटी पर मुहर लगाना है।

Updates

+