• trending-title
  • ग्वालियर में ‘चंदू चैंपियन’ का ट्रेलर रिलीज ; देशभक्ति से भरपूर होगी फिल्म
  • Saturday, May 18, 2024

आपके दर्द के आगे मेरी तकलीफ कुछ भी नहीं' : तेजस्वी ; समर्थकों के लिए उनका हौसला बढ़ाने लिखी एक लंबी पोस्ट...

by NewsDesk - 05 May 24 | 35

अररिया। शुक्रवार (3 मई) को चुनावी रैली के दौरान नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव की तबीयत बिगड़ गई थी, उनके समर्थकों ने उन्हें संभाला और फिर गाड़ी मे बैठाकर रवाना किया. अब तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर अपने समर्थकों को बताय है कि उनकी तबीयत क्यों बिगड़ी. साथ ही उन्होंने हिम्मत ना हारने की बात कहते हुए समर्थकों का हौसला भी बढ़ाया।

उन्होंने बताया कि पिछले कुछ दिनों से उनके कमर में दर्द थी. कल सभा के दौरान वो तकलीफ बढ़ गई थी. जिससे वो थोड़ा परेशान हो गए थे. हालांकि नेता प्रतिपक्ष ने ये भी कहा कि मेरा ये दर्द बिहार के उन करोड़ों बेरोजगार युवाओं की तकलीफ के आगे कुछ भी नहीं है, जो नौकरी-रोजगार की आस में बैठे हैं.महीनों से अलट-पलट वाली अथक सामाजिक राजनीतिक यात्रा रही है। आराम के अभाव एवं निरंतर यात्रा के कारण दो हफ़्ते से कमर में हल्का दर्द था, दो दिन से अचानक बढ़ गया।

 

तेजस्वी यादव ने पोस्ट कर कहा कि महीनों से सामाजिक राजनीतिक यात्रा के कारण आराम के अभाव एवं निरंतर यात्रा के कारण दो हफ्ते से कमर में हल्का दर्द था, दो दिन से अचानक बढ़ गया, लेकिन मेरा ये दर्द बिहार के उन करोड़ों बेरोजगार युवाओं की तकलीफ के आगे कुछ भी नहीं है, जो नौकरी-रोजगार की आस में बैठे हैं. जिनके सपनों को बीते 10 वर्षों में धर्म की आड़ में कुचला गया है।

तेजस्वी ने अपने एक्स हैंडल पर लिखा, 'छात्रों को पीड़ा है क्योंकि उन्हें अच्छी पढ़ाई नहीं मिल पा रही. बिहार के मेरे बुज़र्गों की पीड़ा है कि उन्हें अच्छी दवाई नहीं मिल पा रही, थाना और ब्लॉक के भ्रष्टाचार से आमजन परेशान है. हर वर्ग को पीड़ा है क्यूंकि उनके अधिकार, उनका न्याय उन्हें नहीं मिल पा रहा है. मैं इन सबों की तकलीफ में अपने आप को साझीदार मानता हूं."

Updates

+