• trending-title
  • हज यात्रियों का बिना परमिट नहीं होगा हज, नियमों का करना होगा पालन
  • Monday, Apr 29, 2024

मप्र में पीएम मोदी के बैक-टू-बैक दौरे

by NewsDesk - 14 Apr 24 | 50

आज आएंगे नर्मदापुरम, 17 को दमोह में करेंगे सभा

भोपाल। मप्र में भाजपा मिशन 29 में जुट गई है। एमपी के 29 लोकसभा सीटों पर कमल खिलाने पार्टी के दिग्गजों का मप्र दौरा हो रहा है। इसी कड़ी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का मप्र दौरा हो रहा है। मप्र में पीएम मोदी के बैक टू बैक दौरे है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रविवार को नर्मदापुरम आएंगे। नर्मदापुरम के पिपरिया में भाजपा प्रत्याशी दर्शन सिंह चौधरी के समर्थन में जनसभा को संबोधित करेंगे। यहां 26 अप्रैल को मतदान होना है। वहीं, दूसरे चरण के ही चुनाव में शामिल दमोह लोकसभा सीट के लिए 19 अप्रैल को दमोह के इमलाई में सभा करेंगे। यह सभा पहले रहली विधानसभा के गढ़ाकोटा में प्रस्तावित थी, लेकिन शुक्रवार को स्थल परिवर्तन कर दमोह किया गया। यहां से राहुल लोधी को प्रत्याशी बनाया गया है। वह भी पहली बार लोकसभा चुनाव लड़ रहे हैं। प्रधानमंत्री ने इसके पहले सात अप्रैल को जबलपुर में रोड-शो किया था। इसके बाद बालाघाट में उनकी सभा हुई थी। वहीं, कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे रतलाम आ सकते हैं।

16 अप्रैल को छिंदवाड़ा में रोड-शो करेंगे शाह

प्रचार थमने के एक दिन पहले 16 अप्रैल को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह छिंदवाड़ा में रोड-शो करेंगे। इसके पहले यहां 12 अप्रैल को पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा की सभा हो चुकी है। मुख्यमंत्री डा. मोहन यादव पांच बार चुनाव प्रचार के लिए छिंदवाड़ा पहुंच चुके हैं। पिछली बार एकमात्र इस सीट पर कांग्रेस के नकुल नाथ जीते थे जो फिर मैदान में हैँ। कांग्र्रेस अपने इस गढ़ को बचाने के लिए पूरी ताकत से जुटी है।

Updates

+