• trending-title
  • कोरोना वैक्सीन कोविशील्ड ही नहीं कोवैक्सीन के भी हैं साइड इफेक्ट
  • Friday, May 17, 2024

अफवाहों पर लगा विराम: मारा गया युवक गोल्डी बराड़ नहीं कोई और निकला

by NewsDesk - 02 May 24 | 36

चंडीगढ़। सिंगर सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड के मास्टरमाइंड गोल्डी बराड़ की हत्या वाली खबरों को देर रात विराम लग गया है। कैलिफोर्निया के फ्रेस्नो पुलिस ने साफ कर दिया कि मारा गया युवक गोल्डी बराड़ नहीं था। इंटरनेट और मीडिया में फैलाई जा रहीं खबरें पूरी तरह निराधार और मात्र अफवाह है।

बता दें कि गैंगस्टर लखबीर सिंह ने अपने फेसबुक अकाउंट पर पोस्ट डालकर आतंकी गोल्डी बराड़ की हत्या की जिम्मेदारी ली है। अपने फेसबुक अकाउंट में उसने लिखा कि गोल्डी बराड़ की हत्या हमने कराई है।विदेश में बैठा लखबीर भी पंजाब में अपना गुट चला रहा है और उसके खिलाफ रेड कार्नर नोटिस जारी हो चुका है। लखबीर और लारेंस बिश्नोई दोनों ही पंजाब के अलावा देश भर में अपना-अपना नेटवर्क चला रहे हैं और दोनों ही आपस में कट्टर विरोधी हैं। दोनों गुटों में कई बार गुटवार हो चुकी है।

अमेरिकी पुलिस ने दावा किया कि मारा गया युवक आतंकी गोल्डी बराड़ नहीं है। मालूम हो कि बीते मंगलवार को कैलिफोर्निया के फेयरमोंट होटल के बाहर दो युवकों को गोली मार दी गई, जिनमें 30 वर्षीय युवक की अस्पताल में मौत हो गई। दूसरे को उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई। गोलीबारी में घायल और मृतक व्यक्ति की पहचान नहीं हो पाई है।इससे पूर्व में पंजाब में अफवाहें चलती रहीं कि अमेरिका में मंगलवार देर शाम गोल्डी बराड़ की गोली मारकर हत्या हो गई है। लेकिन, यह पुष्टि नहीं हो पा रही थी कि मारा गया गोल्डी बराड़ पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड का मास्टरमाइंड है या इसी नाम का एक बड़ा नशा तस्कर।

Updates

+