• trending-title
  • ग्वालियर में ‘चंदू चैंपियन’ का ट्रेलर रिलीज ; देशभक्ति से भरपूर होगी फिल्म
  • Saturday, May 18, 2024

छिंदवाड़ा में बारिश के बीच कार की बैटरी से हुई शिवराज की सभा, राहुल गांधी पर कसा तंज

by NewsDesk - 09 Apr 24 | 58

भोपाल। प्रदेश की 29 लोकसभा सीटों पर चार चरणों में चुनाव हैं। प्रथम चरण में छिंदवाड़ा समेत छह सीटों पर 19 अप्रैल को मतदान होगा। पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान सोमवार को बसरते पानी में छिंदवाड़ा जिले के चावल पानी पहुंचे। यहां आंधी तूफान के चलते सभा का टेंट ही निकल गया। साथ ही बिजली आपूर्ति भी बाधित हो गई। इस पर पूर्व सीएम ने कार की बैटरी से माइक और लाउडस्पीकर लगाकर सभा की। शिवराज ने कहा कि नागपुर उतरकर और अलग-अलग जगह कार्यक्रम करते हुए चावल पानी पहुंचा हूं। बीच में मुझे कहा गया कि पानी गिर रहा है, ओले गिर रहे हैं मत जाओ। मैंने कहा आंधी तूफान कुछ भी आए चावल पानी तो जाकर मानूंगा। चाहे कुछ भी हो जाए। 

 

शिवराज ने कहा कि अभी हमारे मित्र कह रहे थे कि मामा जी एक मिनट दे दो हमें स्वागत करना है। अरे एक मिनट तो क्या पूरी जिंदगी तुम्हारे नाम है। उन्होंने कहा कि मैं आपको प्रणाम करता हूं। दो-दो बार बारिश हुई और ओले आए लेकिन यह भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता और प्राणों से प्यारी जनता है मैं दोनों हाथ जोड़कर आपको प्रणाम करता हूं।

 

हम आंधी में भी आते हैं तूफान में भी आते हैं क्योंकि हम भारतीय जनता पार्टी है

 

पूर्व सीएम ने कहा कि हम आंधी में भी आते हैं तूफान में भी आते हैं क्योंकि यह भारतीय जनता पार्टी है जो जनता से प्यार करती है। एक तरफ भारतीय जनता पार्टी है और दूसरी तरफ आज राहुल गांधी जी शहडोल आए थे वहां उनका चॉपर नहीं उड़ा तो बोले फ्यूल खत्म हो गया। अरे कांग्रेस का ही फ्यूल खत्म हो गया तो राहुल के हेलीकॉप्टर में कहां से फ्यूल आएगा।

 

 कितना भी टेक ऑफ करो मैडम सोनिया गांधी, राहुल टेक ऑफ नहीं होने वाले :शिवराज

 

शिवराज ने कहा कि फ्यूल खत्म होने के कारण राहुल गांधी का हेलीकॉप्टर टेक ऑफ नहीं हुआ, लेकिन अब कांग्रेस भी टेक ऑफ नहीं हो रही है और अब यह टेक ऑफ होने भी नहीं वाली। राहुल गांधी जी को कितना भी टेक ऑफ करो मैडम सोनिया गांधी, राहुल टेक ऑफ नहीं होने वाले, कांग्रेस अब रसातल पर जाने वाली है। एक तरफ राहुल गांधी टेक ऑफ नहीं हो रहे हैं, दूसरी तरफ नकुलनाथ भी टेक ऑफ नहीं हो रहे हैं।

Updates

+