• trending-title
  • हज यात्रियों का बिना परमिट नहीं होगा हज, नियमों का करना होगा पालन
  • Monday, Apr 29, 2024

'चारा खाने वाले नवरात्र में मछली खाकर...', तेजस्वी पर अब राजनाथ सिंह ने कसे तंज

by NewsDesk - 15 Apr 24 | 65

-देशवासियों ने नरेन्द्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री मान लिया है

-आंख दिखाने वालों को माकूल जवाब देने में भारत सक्षम

जमुई । रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने रविवार को जमुई में एनडीए प्रत्याशी अरुण भारती के पक्ष में चुनावी सभा की। सभा को संबोधित करते हुए राजनाथ सिंह ने कहा कि चुनाव औपचारिकता है। देशवासियों ने नरेन्द्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री मान लिया है। उन्होंने लालू यादव के परिवार पर तीखा हमला बोलते हुए कहा कि आज भ्रष्टाचारी लोग कह रहे हैं कि उनकी सरकार आएगी तो मोदी को जेल भेज देंगे।

भारत के रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने रविवार को जमुई में एनडीए के लोजपा (आर) के प्रत्याशी अरुण भारती के पक्ष में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए राजनाथ सिंह ने कहा कि यह चुनाव सिर्फ औपचारिकता है। देशवासियों ने नरेन्द्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री मान लिया है। दूसरे देश अभी से ही नरेन्द्र मोदी को आमंत्रण दे रहे हैं। उन्होंने सभा में राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के परिवार पर तीखा हमला बोला है। राजनाथ सिंह ने कहा कि आज भ्रष्टाचारी लोग कह रहे हैं कि उनकी सरकार आएगी तो मोदी को जेल भेज देंगे। न नौ मन घी होगा और न राधा नाचेगी। इस तरह की बात करने वालों को जनता नकार देगी। चारा खाने वाले परिवार के लोग नवरात्र के दौरान हेलीकॉप्टर में बैठकर मछली खाकर क्या संदेश देना चाहते हैं। ये लोग तुष्टिकरण की राजनीति करते हैं।

राजनाथ सिंह ने कहा कि 2019 के चुनावी घोषणा पत्र में हमने कहा था कि संसद के दोनों सदनों में जब हमारा पूर्ण बहुमत होगा। तो जम्मू कश्मीर से धारा 370 को समाप्त करेंगे। हमने उसे समाप्त कर दिया। विरोधी दल के लोग भाजपा पर तंज कसते थे, सौगंध राम की खाते हैं मंदिर वहीं बनाएंगे लेकिन तारीख नहीं बताएंगे। आज अयोध्या में भव्य मंदिर में रामलला की प्राण-प्रतिष्ठा को दुनिया ने देखा। भारत में राम राज के आगमन को दुनियां की कोई ताकत नहीं रोक सकती। हमें भारत माता का मस्तक दुनियां में ऊंचा करना है। भारत अब कमजोर नहीं रहा ताकतवर देश बन चुका है। हम आंख दिखाने वालों को माकूल जवाब देने में सक्षम हैं। उन्होंने कहा कि चाहे हिन्दू हो या मुसलमान, सबकी मां-बहनें हमारी भी मां-बहनें हैं। उन पर तीन तलाक थोपा गया था। मोदी सरकार ने उसे समाप्त कर मां-बहनों को आजादी दी। राजनाथ सिंह ने अपने भाषण के अंत में उपस्थित भीड़ से राजग प्रत्याशी अरुण भारती को भारी मतों से जिताने की अपील की।

Updates

+