• trending-title
  • पर्यावरण से जुड़ी सभी समस्याओं का समाधान हमारी सनातन परंपराओं में :विधानसभा अध्यक्ष तोमर
  • Sunday, Jun 16, 2024

जुड़वा बहन को ऑफिस भेजकर, खुद घूमने निकली...लेकिन पकड़ी गई

by NewsDesk - 22 May 24 | 46

ओटावा । हर किसी को घूमने फिरने का शौक होता है, लेकिन ऑफिस से छुट्टी मिल पाना संभव नहीं होता। इसके बाद लोग मन मनाकर दफ्तर पहुंचकर काम में लग जाते हैं। लेकिन हाल में कनाडा एक सोशल मीडिया इंफ्लूएंसर की वैकेशन लीव अप्रूव नहीं हुई, तब उसने हार मानने की जगह तिकड़म भिड़ाई। ऐसी तिकड़म कि वे दफ्तर में भी रह सके और ट्रिप पर भी जा सके।

 

दरअसल, अपने ट्रिप के प्लान को कैंसिल करने की जगह उसने अपनी जुड़वा बहन को दफ्तर भेजकर खुद घूमने निकल गई। कोई भी जुड़वा बहन को पहचान नहीं सका, लेकिन दोनों बहनों के टिकटॉक अकॉउंट पर 8 लाख फॉलोअर्स थे जो कि सब जानते थे और दोनों लड़कियों वीडियो शेयर कर अपनी ये ट्रिक भी सबके सामने बता रही थीं।

 

ऑफिस पहुंची जुड़वा बहन ने ऑफिस से भी एक वीडियो पोस्ट किया जिसे किसी तरह बॉस ने देख लिया और दोनों का भांडाफोड़ हो गया। ये पूरा किस्सा दोनों ने फिर अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया और इसमें बॉस का नाराजगी भरा ईमेल भी था।

 

खुद छुट्टी पर जाकर बहन का दफ्तर भेजना नहीं चल सकता। ये आपके कलीग्स और कंपनी दोनों को मुंह पर तमाचा है। आपकी इस हरकत से कंपनी की छवि भी खराब हो रही है। ये हैरान करने वाला और बर्दाश्त से परे है। दफ्तर पहुंचकर इसपर तुरंत सफाई और जवाब दीजिए।

Updates

+