• trending-title
  • 40 साल पहले स्पेस में पहुंचे राकेश शर्मा के बाद,अब उद्यमी गोपीचंद तोठाकुरा ने की स्पेस की सैर ; बेजोस की स्पेस कंपनी ब्लू ऑरिजिन ने नए मिशन को पूरा किया...
  • Monday, May 20, 2024

गुना हादसे बाद CM मोहन यादव ने पीड़ितों और परिजनों से की भेंट ,RTO को सस्पेंड किया बोले दोषी को बख्शेंगे नही

by NewsDesk - 28 Dec 23 | 188

गुना. बीती रात गुना से आरौन मार्ग पर एक बेकाबू ट्रक की टक्कर से दुर्घटनाग्रस्त बस में 13 यात्रियों की मौत की सूचना के बाद मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव भोपाल के सभी कार्यक्रमो को स्थगित करके आज सीधे गुना पहुंचे. उन्होंने जिला अस्पताल पहुंचकर घायलों से मिलकर उनका हालचाल पूछा और भरोसा दिलाया कि उनके उपचार में कोई कोर कसर नही रखी जायेगी . उन्होंने अफसरों को भी ऐसे निर्देश दिए. उन्होंने गुना के आरटीओ को सस्पेंड करने और चार सदस्यीय जांच कमेटी बनाने का भी ऐलान किया.

 

 

 

मुख्यमंत्री बोले दोषी बक्शे नही जाएंगे

 

 

 

गुना में सड़क हादसे में घायल लोगों से मिलने के बाद राज्य के मुख्यमंत्री मोहन यादव ने कहा, “घटना हमारी जानकारी में है. कल रात 8:30 बजे आमने सामने की टक्कर हुई. दोनों ड्राइवरों की मृत्यु हो गई है. लगभग 13 लोगों के मृत्यु की खबर है। मैं कोशिश कर रहा हूं कि जो भी दोषी है उस पर कार्रवाई हो. RTO को सस्पेंड करने का निर्णय मैंने लिया है. फायर ब्रिगेड भी समय पर पहुंची थी लेकिन अगर वे और जल्दी पहुंचती तो अच्छा रहता.”

 

 

 

मीडिया से बातचीत करते हुए डॉ यादव ने कहाकि घायलों का हर स्तर पर अच्छा इलाज कराएंगे, जहाँ भेजना होगा वहां भेजेंगे और जिन परिवारों ने अपने लोग खोए हैं उनके प्रति मेरी संवेदना है ,सरकार उनकी हर सम्भव मदद करेगी . 

 

 

 

पीएम मोदी ने भी जताई संवेदना 

 

 

 

उधर प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी ने भी सोशल मीडिया हैंडल एक्स पर ट्वीट कर इस दुर्घटना पर गहरा दुख व्यक्त किया. पीएमओ के एकाउंट से हुए ट्वीट में लिखा है – मध्यप्रदेश के गुना जिले में हुआ सड़क हादसा हृदय विदारक है । इसमे जिन लोगों ने अपने परिजनों को खोया है , उनके प्रति मेरी गहरी शोक संवेदना है. इसके साथ ही इस दुर्घटना में घायल सभी लोगों के जल्द स्वस्थ्य होने की कामना करता हूं . राज्य सरकार की देखरेख में स्थानीय प्रशासन पीड़ितों की हर सम्भव मदद में जुटा है

Updates

+