• trending-title
  • पर्यावरण से जुड़ी सभी समस्याओं का समाधान हमारी सनातन परंपराओं में :विधानसभा अध्यक्ष तोमर
  • Sunday, Jun 16, 2024

कांग्रेस ने चुनाव आयोग से की शिकायत, कहा-कार्यकर्ताओं पर झूठे केस दर्ज कर प्रताडि़त किया जा रहा

by NewsDesk - 22 May 24 | 42

भोपाल। भोपाल लोकसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी ने चुनाव आयोग में शिकायत की है। उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि कांग्रेस कार्यकर्ताओं पर झूठे केस दर्ज कर उन्हें प्रताडि़त किया जा रहा है। साथ ही उन्होंने नरेला विधानसभा में पदस्थ एसीपी सुनील श्रीवास्तव को मंत्री विश्वास सारंग का रिश्तेदार बताया है। कांग्रेस उम्मीदवार ने कहा कि काउंटिंग से पहल एसपी को हटा दिया जाए नहीं तो वह और परेशान करेंगे। 

भोपाल लोकसभा कांग्रेस प्रत्याशी अरुण श्रीवास्तव ने मुख्य चुनाव आयोग से शिकायत की है। जिसमें उन्होंने कहा है कि नरेला विधानसभा में हमारे कार्यकर्ताओं को डराया धमकाया जा रहा है। इतना ही नहीं इलेक्शन के वक्त नरेला विधानसभा से हमारे जिन कार्यकर्ताओं को जबरदस्ती घर से उठाया गया था और झूठा प्रकरण बनाया गया था, मगर उन्होंने अपनी जमानत करा ली थी, लेकिन अब उन्हीं कार्यकर्ताओं को 107, 116 की कार्रवाई के तहत फिर से नोटिस दिए जा रहे हैं और परेशान किया जा रहा है। 

अरुण श्रीवास्तव ने आरोप लगाते हुए कहा है कि नरेला विधानसभा क्षेत्र मंत्री विश्वास सारंग का है, नरेला विधानसभा में कहीं वोटिंग प्रतिशत कम ना हो जाए, इसलिए ऐसी कार्रवाई की जा रही है, नहीं तो मंत्री सारंग का पद चला जाएगा और इसी डर और भय के कारण हमारे कार्यकर्ताओं को परेशान किया जा रहा है। कांग्रेस प्रत्याशी ने इस पूरे मामले में एक व्यक्ति का नाम लिया है, जो एसीपी सुनील श्रीवास्तव है। सुनील श्रीवास्तव को मंत्री सारंग का रिश्तेदार बताया गया है। अरुण श्रीवास्तव का कहना है की काउंटिंग से पहले सुनील को भोपाल लोकसभा से हटा दिया जाए नहीं तो वह और परेशान करेंगे।

 

 

Updates

+