• trending-title
  • 40 साल पहले स्पेस में पहुंचे राकेश शर्मा के बाद,अब उद्यमी गोपीचंद तोठाकुरा ने की स्पेस की सैर ; बेजोस की स्पेस कंपनी ब्लू ऑरिजिन ने नए मिशन को पूरा किया...
  • Monday, May 20, 2024

ऊर्जा मंत्री Tomar अपने जन्मदिन के अवसर पर ब्लड डोनेशन कैंप में हुए शामिल

by NewsDesk - 02 Jan 24 | 169

ग्वालियर। प्रदेश सरकार के ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर ने अपने जन्म दिवस के अवसर पर सिविल अस्पताल हजीरा में लगाए गए ब्लड डोनेशन कैंप में शामिल होकर आमजन से गरीबों एवं जरूरतमंद की मदद करने का आवाहन किया। सिविल अस्पताल हजीरा में आयोजित ब्लड डोनेशन कैंप में ऊर्जा मंत्री तोमर का जन्मदिन नागरिकों ने 51 यूनिट ब्लड डोनेशन कर मनाया। इस अवसर पर ऊर्जा मंत्री तोमर ने कहा कि अंतिम पंक्ति के अंतिम व्यक्ति को इलाज सरकारी अस्पताल में व्यवस्थित रूप से व निःशुल्क मिले, इसके लिए हम सब का सहयोग जरूरी है। 

 

आज हम प्रण करते हैं कि अपने जन्मदिन के अवसर पर किसी भी प्रकार की फिजूल खर्ची ना करते हुए सिविल अस्पताल हजीरा में सहयोग राशि प्रदान करेंगे। जिस पर ऊर्जा मंत्री तोमर ने 50000 राशि स्वयं दी तथा आमजन से भी सहयोग देने की अपील की तथा  कुछ ही समय में सिविल हॉस्पिटल हजीरा में 2 लाख 42 हज़ार रुपये से अधिक राशि जमा हुई तथा 43 गर्म कंबल भी जमा हुए। इसके साथ ही अस्पताल में भर्ती मरीजों को फल भी वितरण किये।

 

 

Updates

+