• trending-title
  • प्रधामंत्री ने रोहित को फोन कर टी-20 विश्वकप जीतने की बधाई दी
  • Sunday, Jun 30, 2024

हर इंसान दो पत्नियां चाहता है, देवोलीना भट्टाचार्जी ने जताई आपत्ति, बोलीं- अरमान का बयान बेहूदा, उनके इरादे अश्लील हैं

by NewsDesk - 27 Jun 24 | 105

मुंबई । ‘बिग बॉस हमेशा से ही खबरों में चर्चा का विषय रहा है। इस शो में भाग लेने वाले अरमान मलिक को सबसे ज्यादा विरोध का सामना करना पड़ रहा है। शो में केवल वे ही नहीं उनकी दोनों पत्नियां पायल मलिक और कृतिका मलिक को भी लोग ट्रोल कर रहे हैं। हाल ही में एक कार्यक्रम में अरमान ने कहा था कि ‘हर आदमी अपने जीवन में दो पत्नियां चाहता है। अब उनके इस बयान पर बिग बॉस फेम देवोलीना भट्टाचार्जी ने आपत्ति जताई है। देवोलीना ने अरमान के बयान को गलत और बेहूदा है और कहा कि उनके उनके इरादे ‘अश्लील’ हैं।

देवोलीना ने एक्स अकाउंट पर एक वीडियो साझा जिसमें अरमान मलिक यह कहते हुए सुने जा सकते हैं कि हर आदमी दो पत्नियां चाहता है। यह बात ‘साथ निभाना साथिया’ की अभिनेत्री को पसंद नहीं आई और उन्होंने अरमान की खिंचाई का दी। उन्होंने पोस्ट में लिखा, ‘मैं हर आदमी के बारे में तो नहीं कह सकती, लेकिन जो लोग गंदे इरादे रखते हैं, वे 2, 3 या 4 पत्नियां रखना चाहते होंगे। भगवान के लिए यह बंद करो। किसी दिन अगर वही पत्नियां कहने लगें कि उन्हें भी 2-2 पति चाहिए, तो उसे भी देखना अच्छा लगेगा।

देवोलीना आगे लिखती हैं कि किसी दिन कोई लड़की कहेगी कि वह दो पति रखना चाहती है और उन्हें खुश रखेगी, तब मैं देखूंगी कि आप जैसे कितने लोग उसका समर्थन करते हैं। वही लोग सबसे पहले चरित्र हनन में कोई कसर नहीं छोड़ेंगे। एक समाज के रूप में, हम पहले से ही एक विनाशकारी रास्ते पर हैं और हां, सिर्फ इसलिए कि एक गलती सालों से हो रही है, इसका मतलब यह नहीं है कि इसे जारी रहना चाहिए। मेरी नजर में, यह गलत है, बहुविवाह गलत है और यह हमेशा गलत ही रहेगा लेकिन क्या करें कुछ ऐसा कि जब तक खुद नहीं चुकाया जाता तब तक समझ नहीं आता।

इससे पहले देवोलीना ने बिग बॉस ओटीटी 3 के मेकर्स से अरमान के घर में शामिल होने को लेकर भी सवाल किया था और कहा था कि उनका मानना ​​है कि इस तरह का कंटेंट मनोरंजन नहीं है। देवोलीना ने पोस्ट में लिखा-अरमान और उनकी पत्नियों की शो में एंट्री की आलोचना की थी। उन्होंने कहा था कि क्या आपको लगता है कि ये मनोरंजन है? ये मनोरंजन नहीं, गंदगी है। इसे हल्के में लेने की गलती मत करो क्योंकि ये सिर्फ़ रील नहीं है, ये सच है। मैं समझ ही नहीं पा रहा हूं कि कोई इस बेशर्मी को मनोरंजन कैसे कह सकता है?

Updates

+