• trending-title
  • मध्य प्रदेश की जनता ने नफरत को नकारा: कमलनाथ
  • Sunday, Apr 28, 2024

कामुकता को लेकर मैं हमेशा असहज रही हूं : सामंथा

by NewsDesk - 21 Mar 24 | 107

-दोबारा कभी भी आइटम नंबर नहीं करेंगी एक्ट्रेस

मुंबई । फिल्म पुष्पा द राइज में आइटम सॉन्ग ऊ अंटावा की शूटिंग के दौरान एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु कांप रही थी। सामंथा ने कहा कि मुझे लगता है कि ऊ अंटावा करने का फैसला राजी (द फैमिली मैन 2 में उनका किरदार) करने के जैसा था।

मुझे लगता है कि बहुत सारे लोगों का आपके आस-पास न होने का अच्छा साइड यह है कि कोई आपको राय नहीं देता है कि आपको यह करने की जरूरत है। यह अच्छा साइड है। दूसरा साइड है कि मुझे गलती करने की जरूरत है, उनसे सीखने और खुद पर काबू पाने की जरूरत है। एक्ट्रेस ने आगे कहा- ऊ अंटावा में इसलिए करना चाहती थी, ताकि मैं कलाकार होने के उस पहलू का पता लगा सकूं। मैं हमेशा अपनी कामुकता को लेकर बहुत असहज रही हूं। मैं बहुत कंफर्टेबल या कॉन्फिडेंट नहीं हूं।

मैंने हमेशा ऐसी जगह से काम किया है जैसे मैं बहुत अच्छी नहीं हूं। मैं सुंदर महसूस नहीं करती, मैं दूसरी लड़कियों की तरह नहीं दिखती। इसके अलावा सामंथा ने कहा- मेरे लिए यह एक बहुत बड़ा चैलेंज था। ऊ अंटावा का पहला शॉट और मैं डर से कांप रही थी, क्योंकि सेक्सी मेरी चीज नहीं है। एक अभिनेता और व्यक्ति के रूप में इसलिए विकसित हुई हूं, क्योंकि मैं खुद को सबसे कठिन परिस्थितियों में डालती हूं और उनसे उबरने के लिए लड़ती हूं। यह ऐसा है, जैसे मैं इन राक्षसों को मार रही हूं।

एक्ट्रेस ने यह भी कहा कि वह दोबारा कभी भी आइटम नंबर नहीं करेंगी। बता दें कि फिल्म पुष्पा द राइज साल 2021 में रिलीज हुई थी। ये फिल्म काफी सुपरहिट रही थी। फिल्म में अल्लू अर्जुन के अभिनय, डायलॉग और सिग्नेचर स्टाइल को लोगों ने काफी पसंद किया था। इसके साथ ही सामंथा रुथ प्रभु के आइटम नंबर ने भी काफी सुर्खियां बटोरीं थी।

Updates

+