• trending-title
  • मुख्यमंत्री डॉ. यादव ने ऐतिहासिक सागरताल में श्रमदान कर दिया जल संरक्षण का संदेश
  • Sunday, Jun 16, 2024

मैंने केजरीवाल जैसा बेशर्म व्यक्ति कभी नहीं देखा : अमित शाह ; जिस मुख्यमंत्री के आवास पर एक महिला सांसद को पीटा जाता है...

by NewsDesk - 22 May 24 | 41

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव प्रचार के दौरान केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने स्वाति मालीवाल मारपीट मामले को लेकर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधकर कहा कि जिस मुख्यमंत्री के आवास पर एक महिला सांसद को पीटा जाता है, वह महिलाओं की सुरक्षा सुनिश्चित नहीं कर सकते। उन्होंने भ्रष्टाचार को लेकर आप प्रमुख पर निशाना साधकर कहा कि वह उन्हीं नेताओं के गठबंधन में शामिल हुए हैं जिन्हें उन्होंने पहले भ्रष्ट करार दिया था। 

शाह ने केजरीवाल को बेशर्म व्यक्ति बताकर कहा कि जेल भेजे जाने के बावजूद उन्होंने सीएम पद से इस्तीफा नहीं दिया। उन्होंने कहा, मैंने केजरीवाल जैसा बेशर्म व्यक्ति कभी नहीं देखा। भ्रष्टाचार के कारण इस्तीफा देने के बाद लालूजी (पूर्व बिहार सीएम लालू प्रसाद यादव) जेल गए। जयललिता (तमिलनाडु की पूर्व सीएम जयललिता) इस्तीफा देने के बाद जेल गईं और अन्य मंत्री भी इस्तीफा देने के बाद जेल गए। 

वह इकलौते नेता हैं जो जेल गए लेकिन मुख्यमंत्री का पद नहीं छोड़ा। शाह ने कहा कि जिस मुख्यमंत्री के आवास पर एक महिला सांसद की पिटाई की जाती है, वह महिलाओं की सुरक्षा सुनिश्चित नहीं कर सकता। उन्होंने कहा केजरीवाल ऑड डे पर भ्रष्ट लोगों की एक लंबी सूची के साथ भाषण देते हैं और ईवन डे पर उन्हीं भ्रष्ट लोगों के साथ गठबंधन बनाते हैं। केजरीवाल, जो खुद को अत्यंत ईमानदार व्यक्ति कहते हैं, अत्यधिक बेईमानी के रास्ते पर चल रहे हैं।

Updates

+