• trending-title
  • ईरान के राष्ट्रपति इब्राहिम रईसी की हेलीकॉप्टर क्रैश में हुई मौत
  • Monday, May 20, 2024

सब इंस्पेक्टर की भतीजी से दोस्ती पड़ी भारी, परेशान होकर छात्र ने फांसी लगाकर दी जान....

by NewsDesk - 17 Feb 22 | 137


रिपोर्ट... सचिन बहरानी
इंदौर में एक युवक ने इसलिए फांसी लगाकर अपनी जान दे दी क्योंकि युवक को दूसरे थाना क्षेत्र का सब इंस्पेक्टर एनडीपीएस एक्ट सहित अन्य मामलों में उलझाकर फंसाने की धमकी देता था। 
दरअसल, सुसाइड का ये मामला इंदौर के एरोड्रम थाना क्षेत्र के विजयश्री नगर का है। जहां रहने वाले बी.ए.फर्स्ट ईयर के छात्र ने बुधवार शाम को अपने घर मे फांसी लगाकर जान दे दी। छात्र ने खुदकुशी इसलिए की क्योंकि उसे तेजाजी नगर का सब इंस्पेक्टर विकास शर्मा अक्सर धमकाता था और हाल ही में वो उसे चंदन नगर थाना ले गया जहां उसके साथ सब इंस्पेक्टर ने मारपीट भी की थी। इसी बात से आहत होकर छात्र ने फांसी लगा ली।21 वर्षीय मृतक छात्र का नाम आकाश पिता माणकचंद बड़िया बताया जा रहा है। बताया ये भी जा रहा है आकाश की किसी युवती से दोस्ती थी और सब इंस्पेक्टर खुद युवती का चाचा बताता था। उसे आकाश और युवती का मिलना पसंद नही था और इसी के चलते वो अक्सर आकाश को धमकाता था। 
मृतक आकाश बड़िया के भाई विकास बड़िया ने मीडिया को बताया कि मेरा छोटा भाई आकाश बड़िया 21 साल का था और वो महाराजा रणजीत सिंह कॉलेज में बी.ए. फर्स्ट ईयर में पढ़ाई कर रहा था। वही उसकी एक फ्रेंड एरोड्रम थाना क्षेत्र में रहती है और 10 फरवरी को आकाश और उसकी फ्रेंड घर से बाहर थे  तब ही सब इंस्पेक्टर विकास शर्मा आया वे आकाश और उसकी फ्रेंड को पकड़कर चंदन नगर थाने ले गया और उनके साथ मारपीट की इसके बाद से ही सब इंस्पेक्टर विकास शर्मा आकाश को धमकी दे रहा था। मृतक के बड़े भाई ने बताया कि  एसआई उसे लगतार धमकी दे रहा था कि वो उस पर एनडीपीएस एक्ट सहित अन्य झूठे मुकदमे दर्ज कराने के साथ मृतक की माँ नौकरी से सस्पेंड कराने की धमकी दे रहा था। बता दे कि मृतक की माँ भी पुलिस विभाग में ही पदस्थ है। मृतक के भाई ने ये भी बताया कि उसके भाई ने मोबाइल में सुसाइड नोट छोड़ा है जिसमे लिखा है कि उसकी मौत का जिम्मेदार तेजाजी नगर थाने का सब इंस्पेक्टर विकास शर्मा है। वही मृतक के बड़े भाई ने बताया कि एसआई द्वारा उसके भाई के साथ जो मारपीट की गई उसका वीडियो भी उनके पास है। 
एरोड्रम थाना के जांच अधिकारी एम.एल.मीणा ने बताया कि विजयश्री नगर में रहने वाले आकाश पिता माणकचंद ने कल फांसी लगा ली थी वही कारण का पता लगाने में पुलिस जुट गई है। वही उन्होंने किसी भी सुसाइड के मिलने इंकार कर दिया और मृतक का मोबाइल जब्त कर लिया गया है और परिजनों के समक्ष उसे खोला जाएगा। फिलहाल, एरोड्रम पुलिस ने मृतक के शव को पीएम के लिए भेज दिया है और मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है।

Updates

+