• trending-title
  • पर्यावरण से जुड़ी सभी समस्याओं का समाधान हमारी सनातन परंपराओं में :विधानसभा अध्यक्ष तोमर
  • Sunday, Jun 16, 2024

मोदी झूठों के सरदार, हम बताएंगे देश कैसे चलाते हैं : मल्लिकार्जुन खडग़े

by NewsDesk - 22 May 24 | 65

चंडीगढ़ । ऑल इंडिया कांग्रेस के अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खडग़े मंगलवार को हरियाणा पहुंचे। यहां उन्होंने यमुनानगर के जगाधरी में रैली को संबोधित किया। इस दौरान खडग़े ने पीएम नरेंद्र मोदी और बीजेपी पर हमला बोला। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री झूठा है। ऐसे प्रधानमंत्री को अगर मैं झूठों का सरदार बोलूंगा तो क्या गलत है। खडग़े ने कहा हमारे लोगों को चुनो। हम बता देंगे कि देश कैसे चलता है।

कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि हुड्डा साहब ने हमको कहा है हम हरियाणा में ज्यादा से ज्यादा सीट लाएंगे। इस पर मंच पर बैठे पूर्व सीएम हुड्डा ने कहा- हम 10 की 10 सीटें लाएंगे।

हरियाणा को हम नंबर वन बनाएंगे

खडऩे ने कहा कि हरियाणा को हम नंबर वन बनाएंगे। मोदी नहीं बना पाए, इनके चेले भी नहीं बना पाए। हम करेंगे। ये सोचते ही रहेंगे। मोदी कभी महंगाई के बारे में बात नहीं करते। बेरोजगारी इतनी बढ़ी है, उस पर नहीं बोलते। पेट्रोल 2014 में 66 रुपए था, मोदी साहब आपके जमाने में 102 रुपए है, डीजल हमारे जमाने में 52 रुपए था, आज 90 रुपए है। यही हाल एलपीजी का भी है।

भाजपा वाले गांधी फैमिली को गाली देते

कांग्रेस के अध्यक्ष ने कहा कि हम जो ये लड़ाई लड़ रहे हैं वह संविधान बचाने की लड़ाई है। इसमें सब कुछ है, सबको बचाने के अधिकार हैं। इसको बचाने के लिए राहुल गांधी भी लड़ रहे हैं। आप लोग भी लड़ रहे हैं। लड़ाई उनके साथ है जो इसे मिटाना चाहते हैं। आखिर दम तक लड़ेंगे। आरएसएस और बीजेपी संविधान को खत्म करना चाहती है। हमारे साथ आप हैं, हम आपके साथ हैं। कोई हमें मिटा नहीं सकता। दिल्ली की गलियों में फिर रहे हैं, पहले नहीं फिरते थे। हर जगह रोड शो कर रहे हैं। पहले बाहर ही नहीं निकलते थे। पहले दूरदर्शन था, दिखते नहीं थे। दूर से दिखते थे। अब जीप से घूम रहे हैं। राहुल गांधी पर जब तक नहीं बोलते, तब तक उनका खाना हजम नहीं होता। गांधी फैमिली को गाली देते हैं। भाई सत्ता तुम्हारे पास है।

हमारा घोषणा पत्र सब के लिए हैं

उन्होंने कहा कि ये नौकरी ही नहीं देना चाहते हैं। बातें ऐसी ऐसी करेंगे, एक बार तो बोले कि मैं बुलेट ट्रेन चलाऊंगा। पहले एक लाख करोड़ रुपए बताए, अब दो लाख करोड़ रुपए उसकी कीमत हो गई, लेकिन बुलेट ट्रेन नहीं ला पाए। अब गठबंधन की सरकार आने वाली है। मैं ये दावे के साथ कह रहा हूं। हमारा घोषणा पत्र सबके लिए है। किसी एक कौम, किसी एक वर्ग के लिए नहीं। 140 करोड़ लोगों के लिए यह घोषणा पत्र है। फिर मोदी ये कहते हैं कि यह मुसलिम लीग का पत्र है। अगर तुम्हें पढऩा नहीं आता तो हम एक बंदा भेजेंगे, वह तुम्हें पढक़र सुनाएगा।

 

मोदी किसी को पक्की नौकरी नहीं देता

 

उन्होंने कहा कि मोदी की हमेशा की आदत है कि वह किसी को पक्की नौकरी नहीं देते हैं। बेरोजगार ही रखना चाहते हैं। बहुत से सरकारी नौकरी में निकलते हैं, जब वह कंपटीशन पास कर लेते हैं, फिर पेपर लीक हो जाता है। हरियाणा में 1 लाख 82 हजार नौकरियां खाली हैं, उनके चेले यहां नौकरी नहीं दे रहे हैं। वह इसलिए नहीं दे रहे हैं क्योंकि वह नौकरी दलितों को जाएंगी, पिछड़ों को जाएंगी। उन्होंने एक नया सिस्टम शुरू किया, अग्निवीर शुरू कर दिया।

Updates

+