• trending-title
  • 40 साल पहले स्पेस में पहुंचे राकेश शर्मा के बाद,अब उद्यमी गोपीचंद तोठाकुरा ने की स्पेस की सैर ; बेजोस की स्पेस कंपनी ब्लू ऑरिजिन ने नए मिशन को पूरा किया...
  • Monday, May 20, 2024

MP Politics : ‘जिसकी 2 पत्नियां उसे कांग्रेस हर साल देगी 2 लाख रुपये’, कांतिलाल भूरिया के बयान से गरमाई सियासत

by NewsDesk - 10 May 24 | 61

भोपाल । राजगढ़ लोकसभा चुनाव की वोटिंग होने के बाद दिग्विजय सिंह पहली बार दूसरी सीटों पर प्रचार के लिए निकले। पीसीसी चीफ जीतू पटवारी के साथ दिग्विजय सिंह रतलाम लोकसभा क्षेत्र के सैलाना में आयोजित जनसभा में पहुंचे। यहां कांग्रेस प्रत्याशी कांतिलाल भूरिया ने वोट की अपील करते हुए कहा- कांग्रेस के घोषणापत्र में सभी घर की महिलाओं के खातों में एक-एक लाख रुपए देने की बात कही है। जिसकी दो पत्नियां हैं तो दो लाख रुपए जाएगा।

कांतिलाल भूरिया ने जनसभा में कहा- भाजपा के लोग मुंगेरीलाल के हसीन सपने देख रहे हैं। नरेंद्र मोदी ने देश को बर्बाद कर दिया। हमारे आदिवासी समाज के लोगों को अपमानित करने का काम किया है। भाजपा के नेताओं ने हमारे आदिवासी परिवार के लोगों को 10 फीट के गहरे गड्ढे में गाड़ दिया। देवास जिले में 2 साल की बच्ची को जिंदा गाड़ दिया। सीधी में आदिवासी भाई के ऊपर भाजपा का नेता पेशाब कर रहा था तब भाजपा के नेता मौन रहे। ऐसी हरकतें भाजपा के नेताओं ने हमारे आदिवासी भाइयों के साथ कीं।

 

ऐसा झूठा पीएम कभी नहीं देखा

 

भूरिया ने कहा- भाजपा को मुंहतोड़ जवाब देना है नरेंद्र मोदी कहते हैं कहते हैं 400 पार.... मोदी जी क्या मतदाता तुम्हारी जेब में है? जो 400 पार दे देंगे। वे पहले कहते थे एक बार मुझे प्रधानमंत्री बना दो। तो मैं दो करोड़ नौजवानों को नौकरी दूंगा। 15-15 लाख खाते में जमा करा दूंगा। बेचारे गरीबों ने 400- 500 जमा करके खाते खुलवा दिए। लेकिन एक पैसा जमा नहीं हुआ। मोदी ने खाते खुलवाकर करोड़ों रुपए जमा कर लिए। यह भारतीय जनता पार्टी और झूठा प्रधानमंत्री है। ऐसा झूठ बोलकर जनता की जेब काटने का काम किया वो नरेंद्र मोदी है। इसलिए आपको इस बात को देखना है इन्होंने ना नौजवानों का भला किया। ना महिलाओं का भला किया। ऐसा झूठा प्रधानमंत्री हिंदुस्तान के इतिहास में कभी नहीं देखा।

 

मोदी नंगा होकर नदी में उतर गया

 

भूरिया ने कहा- हमने भी बड़े-बड़े प्रधानमंत्री देखे। जब भी प्रधानमंत्री भाषण देते तो लोग चौराहे पर खड़े होकर भाषण देखते थे। नेहरू जी, इंदिरा जी, राजीव गांधी सबको देखा। लेकिन इसने तो सारी सीमाएं लांघ दीं। नंगा होकर नदी उतर गया। वो नरेंद्र मोदी है। इसलिए आपको देखना है कि नरेंद्र मोदी को सबक सिखाना है भाजपा के जेब कतरे जगह जा रहे हैं अबकी बार 400 पार। उनसे पूछो तो सही कि 20 साल भाजपा की सरकार मध्य प्रदेश में रही तो तुमने क्या किया? अब मोदी को गुजरात जाना पड़ेगा दिल्ली खाली करना पड़ेगी, वहां बेईमानों की जरूरत नहीं हैं। वहां शोषित, पीडित, दलित लोगों की सेवा करने वालों की जरूरत है। मोदी जैसे उठाईगीरों की जरूरत नहीं हैं। उसे ऐसा सबक सिखाओ कि समुद्र किनारे मछली पकडऩे का काम करे।

Updates

+