• trending-title
  • 40 साल पहले स्पेस में पहुंचे राकेश शर्मा के बाद,अब उद्यमी गोपीचंद तोठाकुरा ने की स्पेस की सैर ; बेजोस की स्पेस कंपनी ब्लू ऑरिजिन ने नए मिशन को पूरा किया...
  • Monday, May 20, 2024

सलमान खान की फिल्म में रश्मिका होंगी लीड एक्ट्रेस

by NewsDesk - 09 May 24 | 57

मुंबई । सुपरस्टार सलमान खान की पिछली रिलीज टाइगर 3 बड़े पर्दे पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाई अरु ऐसे में फैन्स उनके अगले प्रोजेक्ट की तरफ टकटकी लगाए देख रहे हैं। कुछ दिन पहले ही ये सामने आया था कि सलमान अब आमिर खान की गजनी और अक्षय कुमार की हॉलिडे बनाने वाले डायरेक्टर ए.आर. मुरुगदास के साथ फिल्म करने जा रहे हैं। रिपोर्ट्स में सामने आया कि ये फिल्म एक धमाकेदार एक्शन एंटरटेनर होगी और इसका टाइटल सिकंदर रखा गया। सलमान की अगली फिल्म की डिटेल्स सामने आने के बाद से ही फैन्स जानना चाह रहे थे कि इस फिल्म में उनके साथ लीड हीरोइन के रोल में किसे किया जाएगा। अब इस सवाल का जवाब सामने आ गया है और इस एक्ट्रेस का नाम जानने के बाद फैन्स की एक्साइटमेंट और भी ज्यादा बढ़ जाएगी।

रश्मिका मंदाना ने भी अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में सिकंदर से जुड़ने की अपडेट फैंस के साथ शेयर की। अपने फैंस के साथ अपडेट शेयर करते हुए रश्मिका ने लिखा, आप लोग बहुत लंबे समय से मुझसे, अगली अपडेट पूछ रहे थे, जो ये रही... सरप्राइज! मैं सिकंदर का हिस्सा बनने में बहुत गर्व और सम्मान महसूस कर रही हूं। पिंकविला की एक रिपोर्ट में, रश्मिका की कास्टिंग को लेकर एक सूत्र ने बताया, साजिद नाडियाडवाला एक फ्रेश जोड़ी की तलाश में थे क्योंकि राइटिंग के लेवल पर ही स्क्रिप्ट इसकी डिमांड करती है। उन्होंने रश्मिका को सब्जेक्ट नैरेट किया और वो न सिर्फ अपने रोल, बल्कि इस प्रोजेक्ट को खड़ा करने में साजिद और मुरुगदास की अप्रोश से भी इम्प्रेस हुईं। रिपोर्ट में ये भी बताया गया कि सिकंदर प्योर एक्शन फिल्म नहीं है बल्कि इसमें ड्रामा और इमोशंस की भी भरमार है। फिल्म जिस तरह का पूरा पैकेज लेकर आ रही है उसने सलमान और रश्मिका दोनों को इम्प्रेस किया। बताया जा रहा है कि सिकंदर जून में फ्लोर्स पर जाएगी और मेकर्स ने इसे ईद 2025 पर रिलीज करने का प्लान बनाया है। नेशनल क्रश कही जाने वालीं रश्मिका मंदाना, अब बड़े पर्दे पर सलमान खान के साथ सिकंदर में नजर आएंगी. साजिद नाडियाडवाला के बैनर तले बन रही सिकंदर में रश्मिका के आने की खबर ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल से कन्फर्म की गई। पहले पुष्पा और फिर एनिमल की धुआंधार सक्सेस के बाद रश्मिका बहुत डिमांड में हैं। सलमान के साथ फिल्म में आना उनके करियर को अल्टीमेट ऊंचाई पर ले जाएगा। मेकर्स ने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज से पोस्ट करते हुए लिखा। सिकंदर में सलमान खान के अपोजिट स्टार करने के लिए फैबुलस रश्मिका मंदाना का स्वागत है। ईद 2025 पर इन दोनों का मैजिक स्क्रीन पर अनफोल्ड होगा, जिसे देखने का इंतजार करना बहुत मुश्किल है।

Updates

+