• trending-title
  • आलिया ने इंस्टाग्राम पर मेट गाला लुक किया शेयर
  • Saturday, May 11, 2024

केबिन क्रू में काम करने वाली महिलाओं की है कहानी फिल्म में

by NewsDesk - 29 Mar 24 | 150

-कंगाल हो चुकी एयरलाइन्स में काम करती है तीन महिलाएं

मुंबई । बीते दिनों ने जारी हुए फिल्म क्रू के ट्रेलर से पता चलता है कि यह एक एयरलाइन्स के केबिन क्रू में काम करने वाली तीन महिलाओं की कहानी है। कंगाल हो चुकी एयरलाइन्स में काम करने वाली इन तीनों दोस्तों को, अपने मालिकों के एक कांड का पता चलता है और ये भी कमाई के लिए उसमें हिस्सेदार बन बैठती हैं।

क्रू की लीड कास्ट में तीनों एक्ट्रेसेज का अपना-अपना फैनबेस है और उनका अपना एक्टिंग स्टाइल है। तीनों के एक्टिंग टैलेंट को अपनी-अपनी जगह काफी सराहा जाता है। ट्रेलर में इन तीनों का कॉम्बो जितना यूनीक लग रहा है, उतना ही मजेदार भी। फिल्म क्रू के ट्रेलर में कॉमेडी भरी सिचुएशंस भरपूर नजर आ रही है और ये थिएटर्स में आपका टाइम मजेदार बना सकती है। क्रू वैसे तो फीमेल लेडी गैंग की फिल्म है। मगर ट्रेलर में दिलजीत दोसांझ और कपिल शर्मा फिल्म की कहानी में दो मजेदार किरदार निभाते नजर आ रहे हैं। क्रू के गाने जनता में खूब पॉपुलर हो रहे हैं। नैना और चोली के पीछे काफी सुने जा रहे हैं और ट्रेलर में नजर आ रहा था कि फिल्म में इन्हें यूज भी बहुत मजेदार तरीके से किया गया है।

थिएटर्स में एक मजेदार एक्सपीरियंस के लिए ड्रामा-कॉमेडी के साथ अगर मजेदार गाने भी हों तो मामला दमदार हो जाता है। बता दें कि करीना कपूर, तब्बू और कृति सेनन स्टारर फिल्म क्रू की चर्चा इन दिनों हर फिल्म फैन की जुबान पर है। फिल्म का ट्रेलर कुछ दिन पहले आया था, जिससे लोग इससे काफी इम्प्रेस नजर आ रहे थे। साथ ही क्रू के गाने भी काफी पॉपुलर हो रहे हैं और अपनी अनोखी कहानी के लिए इस फिल्म को लेकर ऑडियंस में अच्छी खासी एक्साइटमेंट है। बता दें कि बालीवुड की फिल्म क्रू का ट्रेलर कुछ दिन पहले आया था, जिससे लोग इससे काफी इम्प्रेस नजर आ रहे थे।

Updates

+