• trending-title
  • ऋचा का कातिलाना अंदाज और पोज़ बहुत पसंद आया फैंस को
  • Saturday, Sep 28, 2024

पीड़िता बोली- ये...जज साहब खुद 5 साल से मेरा रेप कर रहे हैं ,जज ने ब्लैक मेलिंग का आरोप लगाया

by NewsDesk - 24 Jun 24 | 578

जयपुर : राजस्थान के दौसा जिले में एक जज साहब के खिलाफ दुष्कर्म का मामला प्रकाश में आया है। महिला का आरोप है कि बीते पांच साल से जज साहब शादी का झांसा देकर मेरे साथ बलात्कार कर रहे हैं। इस पर जज ने भी पीड़त के खिलाफ ब्लैक मेलिंग और जबरियां वसूली का मामला दर्ज करा दिया है।

पुलिस इस मामले की जांच कर रही है। महिला और जज 5 साल से एक दूसरे को जानते हैं। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि दौसा के महिला थाने में एक महिला द्वारा दर्ज कराई गई शिकायत में उसने जज पर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है।

दौसा के एक पुलिस अधिकारी ने नाम नहीं छापने की शर्त पर बताया कि महिला का आरोप है कि जज विजेंद्र मीणा (33) ने शादी का झांसा देकर 2019 से उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए, लेकिन अब उसने शादी करने से इनकार कर दिया और अजमेर में उसके खिलाफ झूठी एफआईआर भी दर्ज करा दी। पुलिस के अनुसार, श्रीगंगानगर जिले के रायसिंहनगर में लोअर डिवीजन क्लर्क (एलडीसी) के पद पर कार्यरत महिला की आरोपी जज विजेंद्र से 5 साल पहले दौसा में मुलाकात हुई थी। जहां वे दोनों 2019 में दौसा में राजस्थान न्यायिक सेवा परीक्षा की तैयारी कर रहे थे। अजमेर उत्तर सीओ रुद्र प्रकाश शर्मा ने बताया, हालांकि, जज मीणा ने 16 जून को महिला के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई थी, जिसमें आरोप लगाया गया है कि उसने 2019 में एक दिन जबरन शारीरिक संबंध बनाए और उसका वीडियो भी रिकॉर्ड कर लिया। इसके बाद उस महिला ने उन्हें उसके साथ शादी करने या 50 लाख रुपये कीमत का फ्लैट देने के लिए ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया।

कई बार किया था आत्महत्या का प्रयास

जज की ओर से दर्ज कराई गई एफआईआर में यह भी आरोप लगाया गया है कि महिला द्वारा उनका लगातार मानसिक शोषण किए जाने के कारण उन्होंने कई बार आत्महत्या करने का भी प्रयास किया। एफआईआर में कहा गया है, अजमेर आने के बावजूद, महिला और उसके परिवार ने मुझे ब्लैकमेल करना बंद नहीं किया। वे पिछले कुछ सालों में मुझसे करीब 330,000 रुपये ले चुके थे और शादी करने के लिए भी मजबूर कर रहे थे। उन्होंने यह भी कहा था कि अगर मैंने उससे शादी करने से इनकार किया तो वो मेरे खिलाफ बलात्कार का मामला दर्ज करा देंगे। जज मीणा की शिकायत पर अजमेर सिविल लाइंस थाने में महिला और उसके सात परिजनों के खिलाफ आईपीसी की धारा 384 (जबरन वसूली), 385, 504 (ब्लैकमेल) और 509 के तहत एफआईआर दर्ज की गई है। हालांकि, महिला ने भी जज के खिलाफ एक अलग शिकायत दर्ज कराई है, जिसमें आरोप लगाया गया है कि जज मीणा शादी का झांसा देकर 2019 से उसके साथ बलात्कार कर रहे थे। महिला की शिकायत पर दौसा महिला थाने में जज मीणा के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 (बलात्कार) के तहत मामला दर्ज किया गया है।

Updates

+