• trending-title
  • प्रधामंत्री ने रोहित को फोन कर टी-20 विश्वकप जीतने की बधाई दी
  • Sunday, Jun 30, 2024

TV स्टार हिना खान को हुआ ब्रेस्ट कैंसर, एक्ट्रेस बोलीं- तीसरी स्टेज पर हूं

by NewsDesk - 28 Jun 24 | 51

दिल्ली : बिगबॉस फेम और कई वेब सीरीज में काम करने वाली टीवी एक्ट्रेस हिना खान को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। हाल ही में हिना ने एक पोस्ट शेयर कर खुद को ब्रेस्ट कैंसर से डायग्नोस होने की जानकारी दी है। उन्हें तीसरे स्टेज का कैंसर डायग्नोस हुआ है। वे काफी समय से अस्वस्थ महसूस कर रही थीं। जिसके चलते उन्होंने काम से भी ब्रेक लिया था। हिना की सेहत को लेकर तरह-तरह की अफवाहें भी फैल रही थीं। ब्रेस्ट कैंसर के तीसरे स्टेज से जूझने के बावजूद उन्होंने फैंस को कहा कि मैं ये सुनिश्चित कर देना चाहती हूं कि मैं ठीक हूं। 

इस चुनौतीपूर्ण स्थिति के बावजूद, मैं सभी को आश्वस्त करना चाहती हूं कि मैं ठीक हूं। मैं मजबूत, दृढ़ निश्चयी हूं और इस बीमारी पर काबू पाने के लिए प्रयास भी कर रही हूं। मेरा इलाज पहले ही शुरू हो चुका है। मैं इससे और भी मजबूत होकर उभरने के लिए हर संभव प्रयास कर रही हूं।

गौरतलब है कि स्तन कैंसर, महिलाओं में रिपोर्ट किए जाने वाले सबसे आम कैंसर में से एक है। भारत में स्तन कैंसर सबसे आम कैंसर है, जो महिलाओं में होने वाले सभी प्रकार के कैंसर का लगभग 28.2% है। हर साल दुनियाभर में इस कैंसर के कारण लाखों महिलाओं की मौत भी हो जाती है।

Updates

+