कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष: सीएम कमलनाथ अचानक दिल्ली रवाना

भोपाल। मध्य प्रदेश कांग्रेस में प्रदेश अध्यक्ष पद की रेस अचानक बुधवार रात से तेज हो गई। यह संगठन संचालन से ज्यादा प्रतिष्ठा का प्रश्न बन गई है। ज्योतिरादित्य सिंधिया ने पूरी ताकत झोंक दी है। जवाब में दिग्विजय सिंह गुट भी सक्रिय हो गया। सीएम कमलनाथ आज अचानक दिल्ली रवाना हो गए। वो खुद गए हैं या उन्हे तलब किया गया, पता नहीं चल पाया है।

खबर आ रही है कि आज सीएम कमलनाथ अचानक दिल्ली रवाना हो गए। बताया जा रहा है कि वो अगले 2 दिन दिल्ली में ही रहेंगे। दिल्ली में पीसीसी चीफ का नाम फाइनल होना है। सूत्र यह भी बता रहे हैं कि नाम फाइनल हो चुका है। प्रदेश प्रभारी दीपक बावरिया का बयान आया था कि इसी महीने यानी अगस्त में नाम का ऐलान हो जाएगा। उन्होंने ज्योतिरादित्य सिंधिया की तरफ इशारा भी किया था।

कमलनाथ केंप से बाला बच्चन का नाम फाइनल करके भेजा गया है। बहाना आदिवासी कार्ड का है। कमलनाथ हर हाल में बाला बच्चन को ही प्रदेश अध्यक्ष बनाना चाहते हैं ताकि सत्ता को संगठन से कोई परेशानी ना हो। चुनाव हार चुके ज्योतिरादित्य सिंधिया के पास अब मध्य प्रदेश में करने के लए कुछ नहीं है इसलिए वो चाहते हैं कि प्रदेश अध्यक्ष पद मिले ताकि प्रदेश में दखल बना रहे। दिग्विजय सिंह गुट ने ज्योतिरादित्य सिंधिया को रोकने के लिए अजय सिंह राहुल के समर्थन में बुधवार रात विधायकों की लामबंदी करा दी।

0Shares

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *